Breaking News

शिमला में मोदी के भव्य स्वागत का तैयारियां

शिमला/नई दिल्ली,  पर्वतों की रानी शिमला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भव्य स्वागत की तैयारियां की जा रही हैं, जहां वह इस सप्ताह एक हवाई संपर्क योजना का शुभारंभ करने के लिए एक दिवसीय यात्रा पर आ रहे हैं। भाजपा के एक नेता ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री शिमला में हवाई संपर्क योजना के शुभारंभ के साथ राज्य में चुनाव अभियान का बिगुल फूंकेंगे।

योगी ने डिंपल यादव समेत कर्इ दिग्गज नेताआें की सुरक्षा हटार्इ

मोदी केंद्र की सब्सिडीकृत क्षेत्रीय हवाई यात्रा योजना उड़ान या उड़े देश का हर नागरिक का शुभारंभ करने के अलावा 27 अप्रैल को यहां एक विशाल रोड शो भी करेंगे। बाद में वह ऐतिहासिक रिज मैदान में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री राजीव बिंदल ने बताया, प्रधानमंत्री मोदी पूर्वाह्न् करीब 11 बजे शिमला के पास स्थित जुब्बरहट्टी हवाईअड्डा पहुंचेंगे और योजना उड़ान का शुभारंभ करेंगे।

सरकारी फाइलों से धूल हटाने के लिए सीएम योगी ने जारी किया यह आदेश

बिंदल ने कहा कि मोदी हवाईअड्डे से पहली शिमला-दिल्ली उड़ान का उद्घाटन करने के बाद चौड़ा मैदान से रिज तक रोडशो करेंगे। केंद्रीय नागरिक उड्डयन सचिव आर.के. चौबे ने कहा कि प्रधानमंत्री महाराष्ट्र में नांदेड़-मुंबई-हैदराबाद उड़ान और कर्नाटक में जुब्बारहट्टी से वीडियो कांफरेंसिंग के जरिए कटप्पा-हैदराबाद उड़ान को भी हरी झंडी दिखाएंगे।

ये क्या किया किसानों ने,पिया मूत्र, दी मल खाने की चेतावनी

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे.पी. नड्डा -जो रैली के इंतजामों का जायजा लेने के लिए सोमवार को शिमला पहुंच रहे हैं- और राज्य के दो बार मुख्यमंत्री रह चुके प्रेम कुमार धूमल भी मोदी के साथ होंगे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य इकाई के मीडिया प्रभारी करण नंदा ने बताया कि मोदी हेलीकॉप्टर के जरिए चौड़ा मैदान पहुंचेंगे।

यूपी पुलिस मे बड़ा फेरबदल-सुलखान सिंह बने नये डीजीपी, देखिये पूरी लिस्ट

राजकीय पर्यटन और नागरिक उड्डयन आयुक्त दिनेश मल्होत्रा ने कहा कि पहली उड़ान का टिकट 1,920 रुपये का होगा। उन्होंने कहा कि बुधवार से सप्ताह में पांच दिन नियमित उड़ान का संचालन किया जाएगा, जो सुबह 6.10 बजे दिल्ली से रवाना होगी और सुबह 7.25 बजे शिमला पहुंचेगी। उड़ान उसी दिन सुबह 7.45 बजे शिमला से उड़ान भरेगी और सुबह 8.45 बजे दिल्ली पहुंचेगी।

सत्ता जाते ही मुलायम सिंह के घर पर बिजली विभाग का धावा, थमाया लाखों का बिल