शिवपाल सिंह बोले- भरोसे के लायक नहीं कांग्रेस, हमेशा नेताजी और पार्टी को धोखा दिया है

shivpalलखनऊ,   समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा नेताजी और पार्टी को धोखा दिया है. सपा और कांग्रेस के बीच गठबंधन पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस भरोसे के लायक नहीं है.

कांग्रेस और सपा के गठबंधन के सवाल पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा, “कांग्रेस की हैसियत चार सीटों से ज्यादा नहीं थी और उसको 105 सीटें दे दी गई हैं. जब हमारे लोगों के 45-46 टिकट कटे हैं तो दिक्कत हुई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा नेताजी मुलायम सिंह यादव और समाजवादी पार्टी को धोखा दिया है. मुलायम सिंह के सपा-कांग्रेस गठबंधन के उम्मीदवारों को आशीर्वाद देने के सवाल पर शिवपाल सिंह यादव  ने कहा कि दो दिन से नेताजी से बात नहीं हुई है, इसलिये इस बारे में कुछ नही कह सकता हूं।

11 मार्च के बाद नई पार्टी बनाने के ऐलान पर शिवपाल ने कहा कि मैं अपना चुनाव प्रचार कर रहा हूं और सपा से चुनाव लड़ रहा हूं. हम आगे चलकर चुनाव के बाद पार्टी को मजबूत करेंगे. शिवपाल ने इस सवाल का सीधा-सीधा जवाब नहीं दिया और सवाल से बचते नजर आए. उन्होंने कहा कि सपा अब नई पार्टी तो हो ही गई है. विधानसभा चुनावों में पार्टी की जीत के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि फैसला जनता को लेना है और जनता जो निर्णय लेगी हम स्वीकार करेंगे.

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *