Breaking News

सड़क हादसे में पिता-पुत्रों की मौत

बरेली,  उत्तर प्रदेश में बरेली के फतेहगंज टोल प्लाजा के पास ट्रक की चपेट में आकर कार सवार पिता और उसके दो पुत्रों की मौत हो गयी है।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि बरेली में लड़की की शादी समारोह में शामिल होकर पटियाला जा रहे कार में सवार परिवार को नेशनल हाईवे स्थित फतेहगंज टोल प्लाजा के पास ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार पिता और दो बेटों की मौत हो गई।

उन्होने बताया कि बरेली कैंट सदर निवासी सतवंत सिंह चड्डा के रिश्तेदार सुरेंद्र सिंह की बेटी अमनदीप कौर की रविवार को स्टेशन रोड स्थित एक होटल में शादी थी। शादी में शामिल होने सुरेंद्र सिंह की भांजी पटियाला निवासी बिंदु, पति परमजीत सिंह (45), बेटे सर्वजीत सिंह (14), अंश सिंह (12) और मौसेरा भाई दरोगा गुरप्रीत सिंह शामिल होने कार से आए थे। गुरप्रीतसिंह पटियाला पुलिस में सब इंस्पेक्टर है। सोमवार देर रात वह कार से वापस पटियाला जा रहे थे। कार दरोगा गुरप्रीतसिंह चला रहे थे।

बरेली मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर दिल्ली नेशनल हाईवे स्थित फतेहगंज पश्चिमी टोल प्लाजा से पहले फास्टैग रिचार्ज कराने के लिए कार रोकी थी। इस दौरान पीछे से आ रहे ट्रक कार को जबरदस्त टक्कर मार कर खाई में पलट गया। हादसे में परमजीत सिंह, सवर्जजीत सिंह और अंश की मौत हो गई। क्रेन की मदद से ट्रक को खाई में से निकाला गया।