Breaking News

सत्ता बचाने के लिए बीजेपी ले रही है ईडी,सीबीआई का सहारा : अखिलेश यादव

इटावा, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला करते हुए आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपने वोट के लिए ईडी सीबीआई का सहारा लेकर दूसरों को अपमानित कर रही है।

अपने निजी सहायक विजय शाक्य के पिता लालाराम के निधन पर शोक जताने के बाद इटावा में पत्रकारों से बात करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि जो सरकार में रहता है वो ईडी सीबीआई और इनकम टैक्स जैसी संस्थाओं का इस्तेमाल करता है। आज भारतीय जनता पार्टी की सरकार है लेकिन भाजपा ने सब सीमाएं लांघ दी। वह केवल अपने वोट के लिए, दूसरों को अपमानित करने के लिए ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स का सहारा ले रहे हैं। भाजपा के जिन जिन नेताओं की संपति लगातार बढ़ रही है उनकी जांच कब होगी।

उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी बीजेपी को हराना चाहती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस समाजवादी पार्टी से सहयोग ले और बीजेपी को हराए उस दिशा में समाजवादी पार्टी काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि जिसकी सरकार होती है ईडी सीबीआई संस्थाओं का इस्तेमाल करता है। यह संस्थाएं पहले कभी किसी ने इस्तेमाल की होंगी, आज भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने सीमाएं लांघ दी हैं। कानपुर देहात में जमीन के विवाद में दो लोगों की जान चली गई जमीन को लेकर विवाद हुआ है। सरकार को देखना चाहिए था कि जमीन के विवाद में जान जाने वालों ने कितनी एप्लीकेशंस अधिकारियों को दीं है।

उन्होंने कहा कि देवरिया की घटना के लिए सरकार स्वयं दोषी है, भाजपा राजनीति कर रही है, इतना अन्याय नहीं करना चाहिए कि लोग सरकार के खिलाफ खड़े हो जाएं। देवरिया की घटना का राजनीतिक लाभ लेने में जुट गई है भाजपा, इस तरह की घटनाएं बढ़ेगी, कम नहीं होंगी। भारतीय जनता पार्टी के नेता भू माफिया बन गए हैं, अयोध्या, गोरखपुर,कानपुर, वाराणसी में भाजपा के लोग सबसे ज्यादा जमीनों का कागजों से खिलवाड़ कर रही है।