Breaking News

सपा और बसपा के सदस्यों ने, विधान परिषद से किया बहिर्गमन

लखनऊ ,  उत्तर प्रदेश विधान परिषद में रायबरेली अौर सीतापुर की घटना के अलावा गेहूं की उत्पादन लागत के सवाल पर सरकार के जवाब से असंतुष्ट समाजवादी पार्टी  और बहुजन समाज पार्टी के सदस्यों ने सदन से आज बहिर्गमन किया ।

लालू यादव जिसके सर पर हाथ रख दें, वह मुख्यमंत्री बन जायेगा- सांसद मो0 तस्लीमुद्दीन

मिला दोमुंहा सांप ”सेंड बोआ”, जानिये क्यों है इसकी कीमत एक करोड़ रूपये ?

 प्रश्न प्रहर में सपा के नरेश चन्द उत्तम ने प्रदेश में गेहूॅ खरीद व्यवस्था के संबंध में मुख्यमंत्री से किए सवाल पर नेता सदन एवं उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने बताया कि प्रदेश सरकार ने विपणन वर्ष 2017.18 किसानों से 1635 रुपये प्रति कुन्तल की दर से 36 लाख 99 हजार 171 दशमलव 76 मीट्रिक टन गेंहू की खरीद की गई जबकि पिछले साल मात्र सात लाख नौ हजार टन गेहूं की खरीद हुई थी । इस साल सरकार ने पिछले तीन सालों में खरीदे गये गेहूं से अधिक गेंहूं की खरीद की ।

13 साल की उम्र मे मूंछ भी नहीं आई थी, घोटाला क्या करेंगे ?-तेजस्वी यादव,उप मुख्यमंत्री

सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में, लालू यादव से जज ने पूछे 25 सवाल

 उत्तम ने जानना चाहा कि गेहूॅ का कितने मीट्रिक टन उत्पादन हुआ तथा उसका औसत लागत मूल्य क्या है। क्या सरकार गेहूॅ का सर्मथन मूल्य बढ़ाने पर विचार करेगी। प्रश्न के जवाब में उप मुख्यमंत्री ने बताया कि सरकार द्वारा गत वर्ष में निर्धारित मूल्य से बढ़े हुये दर से गेहूॅ का भुगतान किये जाने की व्यवस्था की गई है। अनुपूरक प्रश्न के उत्तर से संतुष्ट न होने पर नेता विरोधी दल अहमद हसन समेत सपा सदस्यों ने सदन से बहिर्गमन किया।

उपराष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष ने उतारा, साझा उम्मीदवार

नारायण दत्त तिवारी के बाद, अब स्व0 संजय गांधी की जैविक संतान आयी सामने