Breaking News

सपा कार्यकर्ता अपने अपने क्षेत्रों मे जाकर चुनाव प्रचार में जुटें – अखिलेश यादव

akhileshलखनऊ , समाजवादी पार्टी में छिडी रार के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं से अपने क्षेत्रों में जाकर आगामी राज्य विधानसभा चुनाव के लिये पार्टी के प्रचार में जुटने की अपील की है।
अखिलेशयादव ने आज ट्वीट किया कि कार्यकर्ता अपने अपने क्षेत्रों में जाये और पूरी संजीदगी के साथ चुनाव प्रचार में जुट जायें। पार्टी के राष्ट्रीय प्रतिनिधि सम्मेलन में कल समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष घोषित किये गये अखिलेश यादव ने आज अपने सरकारी आवास पर विधायकों और विधान परिषद सदस्यों की बैठक में शिरकत किया। जल्द ही बर्खास्त किये गये अखिलेश खेमे के नेताओं की वापसी का एेलान हो सकता है।
पार्टी सूत्रों ने बताया कि अखिलेश समर्थक बर्खास्त यूथ नेताओं की पार्टी में वापसी लगभग तय है। इनमें मोहम्मद एबाद,प्रदीप तिवारी, सुनील सिंह साजन,आनंद भदौरिया,संजय लाठरएउदयवीर सिंह,अरविंद यादव का नाम शामिल है।
उधर,सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव आज सुबह अपने अनुज शिवपाल सिंह यादव के साथ दिल्ली रवाना हो गये जहां वह पार्टी के हालिया घटनाक्रम के बाद उपजे हालात के बारे विधि विशेषज्ञों से सलाह मशविरा करेंगे। दिल्ली रवाना होने से पहले शिवपाल ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। उन्होने कहा कि पांच जनवरी को होने वाला पार्टी का राष्ट्रीय अधिवेशन फिलहाल स्थगित किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *