Breaking News

सपा गुंडों की पार्टी, इसलिये लोग हो रहे दूर : केशव प्रसाद मौर्य

बरेली,उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (सपा) को गुंडों की पार्टी होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि इसी वजह से अब लोग सपा से दूर हो रहे हैं और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में आ रहे हैं।

यहां आयोजित सामाजिक समरसता कार्यक्रम में हिस्सा लेने आये मौर्य ने संवाददाताओं से कहा कि सपा से दूर होकर भाजपा के पास आ रहे सभी लोगों का पार्टी में स्वागत है। मंहगाई से जुड़े सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, “यूक्रेन युद्ध की वजह से पूरी दुनिया में महंगाई बढ़ी है। इस कड़ी में डीजल-पेट्रोल के दाम बढ़े हैं। महंगाई से निपटना हम सबके लिये चुनौती जरूर है, लेकिन हम उससे निपटने का निरंतर प्रयास कर रहे हैं।”

इससे पहले मौर्य ने अंबेडकर पार्क में बाबा साहब डा भीमराव अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण कर उनके द्वारा दिये गये समरसता के संदेश का पालन करने का आह्वान किया। उन्होंने यहां स्थित आईएमए में आयोजित विचार गोष्ठी को संबोधित करते हुए अनुसूचित जाति के कार्यकर्ताओं काे सम्मानित कर बाबा साहब के पद चिन्हों पर चलने का संदेश दिया।

उन्होंने कहा कि किसी को वोट देना लोकतांत्रिक स्वतंत्रता है। भाजपा को वोट देने के नाम पर कोई उत्पीड़न, मारपीट कर रहा है तो ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। इस दौरान मौर्य ने सपा के विधायक शहजिल इस्लाम का नाम लिए बगैर कहा कि गरीबों के पास मकान नहीं है और सपा के गुंडों एवं विधायकों ने अवैध रुप से जमीनों पर कब्जा जमा रखे हैं।

उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों से जमीन खाली करवा कर गरीबों को देने का काम किया जा रहा है। उपमुख्यमंत्री ने दोटूक कहा कि अवैध कब्जा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में अपशब्द बोलने के मामले में शिहजिल के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई तेज कर दी है।