Breaking News

सपा समाप्तवादी पार्टी,चुनाव बाद खत्म हो जायेगी बची खुची साख : केशव प्रसाद मौर्य

बदायूं, उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को दोहराया कि समाजवादी पार्टी (सपा) को समाप्तवादी पार्टी कहना उचित होगा क्योंकि लोकसभा चुनाव के बाद इसका बचा खुचा वर्चस्व भी खत्म हो जायेगा।

केशव प्रसाद मौर्य ने सहसवान में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करते हुये कहा कि 500 साल के लंबे इंतजार के बाद अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बना है। राम मंदिर की खातिर बाबूजी (कल्याण सिंह) ने अपनी कुर्सी कुर्बान कर दी। दूसरी ओर राम भक्तों के साथ खून की होली खेलने वाले सैफई परिवार को लोग कैसे भूल सकते हैं। यदि जनता ने सपा बसपागठबंधन के बाद भी कमल नहीं खिलाया होता तो राम मंदिर अभी 500 साल और नहीं बनता। वह केवल राम मंदिर ही नहीं वह सामाजिक एकता का मंदिर है।

उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विकास में कोई भेदभाव नहीं करते हैं। 2014 और 2017 से पहले क्या गरीब के घर में बिजली का कनेक्शन था, डबल इंजन की सरकार ने हर घर में नल और बिजली का कनेक्शन पहुंचा दिया है।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी गुंडे माफियाओं की पार्टी है। यहां कुछ लोगो का विकास होता है जबकि भाजपा सबका विकास करती है। पीएम मोदी कह चुके हैं कि पिछले दस साल में भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई सिर्फ ट्रेलर था जबकि पिक्चर तो चार जून के बाद दिखायी देगी।

उन्होने तंज कसते हुये कहा “ साईकल (सपा का चुनाव चिन्ह) को तो हमने 2014 में ही पंचर कर दिया था मगर इस बार के चुनाव में दो लाख वोटो से ज्यादा मतों से भाजपा का प्रत्याशी यहां से जीतेगा।”

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी के पास वोट मांगने का अधिकार नही है, वह सिर्फ एक परिवारवादी पार्टी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कह चुके है कि भ्रष्टाचारियों और माफिया पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेंगे। उनको उल्टा लटकाया जाएगा।