Breaking News

सपा सरकार मे आरोप लगाते थे, हर जगह यादव अफसर, अब क्या हो रहा है ?- अखिलेश यादव

लखनऊ, न्यूज़ 18 नेटवर्क के ‘राइज़िंग यूपी’ कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सत्ताधारी दल बीजेपी और मीडिया से बड़ा सवाल किया  कि सपा सरकार मे आप आरोप लगाते थे कि हर जगह यादव अफसर पोस्ट हैं , अब क्या हो रहा है ?

लखनऊ मे, एसडीएम ज्योत्सना यादव पर हमला, तीन गिरफ्तार

ताज विवांता होटल में राइज़िंग सीरीज़ के तहत न्यूज़ 18 नेटवर्क के ‘राइज़िंग यूपी’ कार्यक्रम में मीडिया और आमंत्रित दर्शकों के सवालों का जवाब देते हुये अखिलेश यादव ने कहा कि सपा सरकार मे आप आरोप लगाते थे कि हर जिले मे यादव अफसर….अब क्या हो रहा है, क्या अब एक ही जाति के अफसर नही पोस्ट हो रहें…..अब कोई क्यों नही बोल रहा…..

फिर जल उठा सहारनपुर, दलितों पर हमला, एक को गोली मारी, दो को काटा

उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने जीत हासिल नहीं की है. दरअसल ये जीत आरएसएस और झूठे बहकावे की है. हमने जनता को समझाने की कोशिश की थी लेकिन बीजेपी का बहकावा सफल रहा. लोकतंत्र में कभी-कभी ऐसा भी हो जाता है.  अखिलेश ने दावा किया कि 2019 में स्थितियां बदलेंगी, क्योंकि आने वाले समय में बीजेपी को हराना इतना आसान होगा कि आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं.

योगी सरकार की सातवीं कैबिनेट मे हुये, चार महत्वपूर्ण फैसले

अखिलेश यादव ने यूपी की  बीजेपी सरकार में पांच मुख्यमंत्री होने की बात कही.उन्होने कहा कि एक मुख्यमंत्री, दो उप मुख्यमंत्री और दो बोलने वाले मुख्यमंत्री हैं. योगी सरकार के दो महीने के कार्यकाल पर अखिलेश ने कहा कि कानून व्यवस्था के मुद्दे पर योगी सरकार पूरी तरह असफल रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं मानता हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ज्यादा काम उत्तर प्रदेश के सीएम कर सकते हैं.अखिलेश ने योगी सरकार को चुनौती देते हुए कहा हमने 23 महीने में 302 किलोमीटर की लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे बनाकर दिखाई, अब बीजेपी सरकार 22 महीने में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बनाकर दिखाए.

निरंकुश हुई पुलिस, सपा नेता को थाने में, जानवर की तरह पीटा

उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान हमारे पर आरोप लगा कि बिजली बांटने में हिंदू मुसलमान किया गया. अब उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार है, वह बताएं कि कितने कामों में हमने हिंदू मुसलमान किया.  एक्सप्रेस वे और ​गोमती रिवर फ्रंट के खिलाफ जांच के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि हम तो चाहते हें कि जांच हो, ताकि सच सामने आए. मायावती के साथ आने के सवाल पर सपा प्रमुख ने कहा कि हम और बसपा साथ आएं या न आएं इससे किसी को क्यों तकलीफ है. हम अपने हिसाब से देख लेंगे.

सहारनपुर जातीय दंगा पीड़ितों से मिली मायावती, आर्थिक सहायता की घोषणा की