Breaking News

समाचार बुलेटिन, रात्रि 8 बजे -25.06.2017

लखनऊ ,25.06.2017,  प्रस्तुत है, रात्रि 8 बजे की समाचार बुलेटिन मे, आज दिन भर की प्रमुख खबरें-

 25 जून की उस काली रात को नहीं भूल सकते – पीएम मोदी

नई दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 42 साल पहले 25 जून को लगे आपातकाल को देश के इतिहास में सर्वाधिक काला अध्याय बताया। मोदी ने रविवार को अपने 33वें रेडियो कार्यक्रम मन की बात में कहा, कोई भी भारतीय या देशभक्त 1975 के आपातकाल को नहीं,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

अखिलेश यादव का बीजेपी पर तीखा हमला, कहा-राम -राम जपना, पराया काम अपना

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एकबार फिर योगी सरकार पर तीखा हमला किया है. अखिलेश यादव ने एकबार फिर योगी सरकार के कामकाज पर सवाल उठाते हुये आरोप लगाया है कि,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

कुमार विश्वास का दावा, राजस्थान में 18 महीने के बाद बनेगी आम आदमी पार्टी की सरकार

जयपुर, आम आदमी पार्टी के नेता और राजस्थान में पार्टी प्रभारी कुमार विश्वास ने कहा है कि राजस्थान में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के लिये अनुकूल माहौल है, और 18 महिने बाद राजस्थान में पार्टी सरकार बनाएगी। जयपुर में आज राजस्थान कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए विश्वास ने कहा,  पजांब में हम जनादेश मांगने गये थे, पूरे भारत में आशा थी और हमें विश्वास था कि हम वहां सरकार बनायेंगें लेकिन,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

प्रेस को ताकत उन लोगों से मिलती है, जिनकी हम आवाज उठाते हैं, न कि सरकार से-सीमा मुस्तफा

नई दिल्ली, पत्रकारिता से जुड़े तमाम मुद्दों पर चर्चा करने के लिए शनिवार को दिल्‍ली के प्रेस क्‍लब ऑफ इंडिया में पत्रकारिता जगत के दिग्गज इकट्ठा हुए. मीडिया पर हुए हमलों, मानहानि जैसे मामलों में जेल की सजा, रिपोर्टर की भीड़ द्वारा पिटाई आदि तमाम मुद्दों पर,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

जानिए पीएम मोदी कैसे जुड़ते है आम लोगो से……..

नई दिल्ली,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वह उन्हें मिलने वाले पत्रों में से कुछ पत्र हर रोज पढ़ते हैं, क्योंकि इससे उन्हें आम लोगों से जुड़ने को मौका मिलता है। मोदी ने रविवार को अपने रेडियो कार्यक्रम मन की बात में मदुरई की एक गृहिणी अरुलमोझी सर्वनन का पत्र साझा किया, जिसने मुद्रा योजना के,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

पुरूष बाल यौन उत्पीड़न के शिकार लोगों पर चित्र अभियान

नई दिल्ली, यौन उत्पीड़न के शिकार हुए बच्चों की दुर्दशा पर रोशनी डालने के लिए एक महिला फिल्म निर्माता ने तस्वीरों पर आधारित एक अभियान शुरू किया है जिसमें पीड़ितों को अपनी बदहाली के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है। मुंबई में रह रहीं इनसिया दरीवाला ने इसके साथ ही चेंज डॉट ओआरजी के,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

भाजपा सहयोगी मंदसौर में शुरू करेंगे किसान समर्थक कवायद

नई दिल्ली,  भाजपा के सहयोगी और किसान नेता राजू शेट्टी ने इस समुदाय के लिए कुछ न करने का आरोप लगाते हुए सरकार पर हमला बोला और कहा कि वह सात जुलाई से मंदसौर में एक राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम शुरू करेंगे। मंदसौर में किसानों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर हाल ही में विरोध प्रदर्शन किया था जिसने हिंसक रूप ले लिया था। महाराष्ट्र में हालिया किसान आंदोलन में अहम भूमिका निभा चुके लोकसभा सदस्य शेट्टी ने कहा कि,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

जानिये, ईद के दिन काली पट्टी बांधकर, क्यों पढेंगे लोग नमाज़

नई दिल्ली,  भीड़ द्वारा पीट-पीटकर हत्या किए जाने की हाल की घटनाओं के विरोध में विभिन्न संगठनों और सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा ईद के दिन काली पट्टी बांधकर नमाज़ पढ़ने को लेकर अभियान चलाया जा रहा हैं.सूत्रों के अनुसार, ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 विस्तार से खबरें जानने के लिये ”news85 .in” पर जाकर पूरी खबरें पढ़ें–