Breaking News

समाचार बुलेटिन, रात्रि 8 बजे -21.09.2017

लखनऊ ,21.09.2017,  प्रस्तुत है, रात्रि 8 बजे की समाचार

बुलेटिन मे, आज दिन भर की प्रमुख खबरें-

लोहिया ट्रस्ट की बैठक मे, मुलायम सिंह यादव ने लिया अहम फैसला…

लखनऊ, आज समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने लोहिया ट्रस्ट की बैठक मे अहम फैसले लिये. सूत्रों के अनुसार, बैठक सुबह 11 बजे शुरू हुयी. ट्रस्ट के सदस्य राजेश यादव ने लोहिया ट्रस्ट के सचिव पद से रामगोपाल यादव के स्थान पर शिवपाल यादव को बनाये जाने का प्रस्ताव रखा. मुलायम सिंह यादव ने अहम फैसला लेते हुये लोहिया ट्रस्ट के ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

पूर्व कैबिनेट मंत्री इंद्रजीत सरोज सपा मे हुये शामिल, जानिये क्या बोले अखिलेश यादव ?

लखनऊ, बीएसपी के पूर्व वरिष्ठ नेता  और पूर्व कैबिनेट मंत्री इंद्रजीत सरोज आज अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी  मे शामिल हो गये. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के प्रदेश मुख्यालय मे एक प्रेस कांफ्रेंस कर ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

सीएम और डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने दिया इस्तीफा

लखनऊ, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ दिल्ली पहुंचकर सांसद पद से इस्तीफा दे दिया। उनके सा‌‌थ ही डिप्टी सीएम केशव ने भी इस्तीफा सौंप दिया। योगी गोरखपुर संसदीय क्षेत्र से सांसद थे, जबकि केशव प्रसाद मौर्य इलाहाबाद की फूलपुर सीट से सांसद थे.,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

रिटायर्ड चीफ जस्टिस सहित पांच को सीबीआई ने िकया गिरफ्तार

नई दिल्ली,  उड़ीसा हाईकोर्ट के रिटायर्ड जस्टिस इशरत मशरूर कुद्दूसी को सीबीआई ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है. उनके साथ चार अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी हुई है.सुप्रीम कोर्ट में मेडिकल कॉलेज में दाखिले के मामले में सीबीआई ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बुधवार देर शाम लखनऊ के प्रसाद इंस्टीट्यूट समेत देश के 9 ठिकानों पर छापेमारी की थी.  सीबीआई ने इस मामले में ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

महिलाओं को आरक्षण दिलाने के लिए सोनिया गांधी ने उठाया ये बड़ा कदम

नई दिल्ली, महिला आरक्षण बिल को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा है. सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण सुनिशिचत करने के लिए संसद में जल्द से जल्द विधेयक पारित कराने की,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

नेता और अभिनेता की हुई खास मुलाकात, जल्द फूट सकता है राजनीतिक बम

चेन्नई, आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज अभिनेता कमल हासन से मुलाकात की। हालांकि दोनों ने ही मुलाकात को लेकर पत्ते नहीं खोले, लेकिन दोनों ने एक-दूसरे की तारीफ की। कमल हासन ने कहा कि,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

जानिए दुर्गा मूर्ति विसर्जन को लेकर हाई कोर्ट ने क्या कहा ?

नई दिल्ली, पश्चिम बंगाल में दुर्गा मूर्ति विसर्जन पर रोक लगाने पर कलकत्ता हाईकोर्ट ने ममता बनर्जी सरकार को एक बार फिर फटकार लगाई है। कोर्ट ने कहा कि ममता सरकार अपने अधिकार का गलत इस्तेमाल कर लोगों की आस्था पर रोक नहीं लगा सकती है।  हाईकोर्ट के कार्यकारी मुख्य न्यायाधीश ने प्रदेश सरकार की कार्यप्रणाली पर‌ टिप्पणी करते हुए कहा कि, ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 

 योगी राज मे, वरिष्ठ आईपीएस ने, 1 करोड़ लेकर छोड़ा आतंकी, जांच के आदेश

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अपनी सरकार के 6 महीने पूरे होने पर अपनी पुलिस की पीठ थपथपा रहे हैं, वही यूपी पुलिस के एक वरिष्ठ आईपीएस अफसर पर एक करोड़ रुपए लेकर एक आतंकी को छोड़ने के गंबीर आरोप लगे हैं. यूपी पुलिस के आईजी रैंक के वरिष्ठ आईपीएस अफसर ने,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

बीते जमाने की इस बॉलीवुड अभिनेत्री का हुआ निधन

मुंबई,  ‘आर पार’ और ‘सीआईडी’ में यादगार अभिनय करने वाली अभिनेत्री शकीला का यहां अपने आवास पर निधन हो गया। वह 82 वर्ष की थीं। परिवारिक सूत्रों ने आज बताया कि शकीला का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह कई बीमारियों से पीड़ित थीं और कल रात उन्होंने अंतिम सांस ली। सुबह उनका अंतिम संस्कार ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

   विस्तार से खबरें जानने के लिये ”news85 .in” पर जाकर पूरी खबरें पढ़ें–