Breaking News

समाचार बुलेटिन, रात्रि 8 बजे -24.09.2017

लखनऊ ,24.09.2017,  प्रस्तुत है, रात्रि 8 बजे की समाचार

बुलेटिन मे, आज दिन भर की प्रमुख खबरें-

मन की बात में पीएम नरेंद्र मोदी ने की ये बड़ी अपील…..

नई दिल्ली,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मन की बात की. यह मोदी की 36वीं मन की बात थी. कार्यक्रम के तीन तीन साल पूरे होने पर मोदी ने देशवासियों का आभार जताया. मोदी ने कहा कि मन की बात कार्यक्रम देशवासियों के मन की बात का प्रोग्राम है. मोदी ने कहा कि ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

अखिलेश यादव ने डिंपल के राजनैतिक भविष्य पर दिया बड़ा बयान

रायपुर, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपनी पत्नी डिंपल यादव के राजनैतिक भविष्य को लेकर बड़ा बयान दिया है. अखिलेश यादव ने यह बयान समाजवादी पार्टी मे परिवारवाद को लेकर दिया है.सूत्रों के अनुसार,  पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

भाजपा की छात्र इकाई की हार,राजनीतिक बदलाव का संकेत-मायावती

लखनऊ,  बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज कहा कि देश के प्रतिष्ठित ​जेएनयू, दिविवि, राजस्थान, गुवाहाटी विश्वविद्यालयों के बाद हैदराबाद विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी की हार राजनीतिक बदलाव का संकेत है।  मायावती ने यहां एक बयान में कहा, ‘देश के अति-प्रतिष्ठित जवाहरलाल नेहरु विश्वविद्यालय , दिल्ली विश्वविद्यालय , राजस्थान व गुवाहाटी विश्वविद्यालयों के बाद अब हैदराबाद विश्वविद्यालय के छात्रसंघ के महत्त्वपूर्ण चुनाव में,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

बीएचयू- कुलपति की नाकामी से हालात हुये बेकाबू, अखिलेश यादव की कड़ी प्रतिक्रिया

लखनऊ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (बीएचयू) में छेड़खानी के विरोध में सड़कों पर उतरे छात्र-छात्राओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया. इससे कई छात्रायें घायल हो गईं हैं. कुलपति की नाकामी से हालात बेकाबू हो गयें हैं. घटना पर समाजवादी पार्टी के मुखिया और सूबे के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 राहुल गांधी ने बताया बीजेपी का नया वर्जन……..

नई दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी  में छेड़खानी के विरोध में सड़कों पर उतरे छात्र-छात्राओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया. इससे कई छात्रायें घायल हो गईं हैं. कुलपति की नाकामी से हालात बेकाबू हो गयें हैं.  समाजवादी पार्टी से लेकर कांग्रेस तक सभी मामले की निंदा करते हुए बीजेपी सरकार पर,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 अखिलेश यादव ने जातीय जनगणना का सुझाया आसान फार्मूला

रायपुर, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा की राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल हुए. आबादी के हिसाब से आरक्षण देने मे आ रही जातिवार जनगणना की बाधा को दूर करने के लिये उन्होंने एक आसान और सस्ता फार्मूला बताया,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

पाकिस्तान के संघर्ष विराम उल्लंघन में दो सैनिक घायल

जम्मू,  पाकिस्तान ने संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए आज जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में स्थित बालकोट सेक्टर में नियंत्रण रेखा  के पास भारत की अग्रिम चौकियों को निशाना बनाया जिसमें आज दो सैनिक घायल हो गये। सेना ने बताया कि सीमा की निगरानी कर रहे सैनिकों ने तुरंत जवाबी कार्रवाई की और दोनों,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

  विस्तार से खबरें जानने के लिये ”news85 .in” पर जाकर पूरी खबरें पढ़ें–