Breaking News

समाजवादी किसी भी परिस्थिति में, अन्याय बर्दाश्त ना करें-मुलायम सिंह यादव

इटावा, स्वतंत्रता दिवस की 70वीं वर्षगांठ पर समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने समाजवादियों से किसी भी परिस्थिति में अन्याय को बर्दाश्त ना करने की अपील की।  उनहोने शहीद संदेश यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस यात्रा में शिवपाल यादव भी शामिल हुए.

बच्चों की मौतों पर मानवाधिकार आयोग गंभीर, योगी सरकार से मांगी रिपोर्ट

हमें धर्मनिरपेक्ष भारत का निर्माण करना है- अखिलेश यादव

शहीद संदेश यात्रा को हरी झंडी दिखाने के बाद, इटावा के नुमाइश पंडाल में आयोजित जनसभा में  शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद मुलायम सिंह यादव ने जनसभा को संबोधित कर रहे थे। । इस कार्यक्रम में उन आजादी के उन दीवानों को याद किया, जिन्होंने अपने जान की बाजी देश के लिए लिए लगा दी।

65 मौतों के बाद, सीएम योगी के भव्य आयोजन के आदेश पर हुयी, तीखी प्रतिक्रिया..

गोरखपुर में अखिलेश यादव बोले-प्राइवेट प्रैक्टिस पर रोक तो केवल डा०कफील खान पर क्यों कार्रवाई?

समाजवादी संघर्ष को याद कर, मुलायम सिंह यादव ने कहा कि देश की आजादी में समाजवादी लोगों का महत्वपूर्ण स्थान रहा है इसलिए हमें इस आजादी के महत्व को समझना चाहिए। समाजवादियों का शुरू से एक ही संकल्प रहा है कि अन्याय को बर्दाश्त ना करें इसलिए नौजवानों, किसानों, युवाओं से अपील है कि वह कहीं भी अन्याय होता देखें तो उसके खिलाफ आवाज उठाएं किसी भी परिस्थिति में अन्याय को बर्दाश्त ना करें।

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि देश को इस वक्त सबसे बड़ा खतरा चीन और पाकिस्तान से है। चीन और पाक का गठंबधन देश के लिए खतरा पैदा कर रहे हैं। सपा संस्थापक  मुलायम सिंह ने कहा कि किसान और जवान देश के दो महान प्रहरी है। हमारे देश की सेनाएं शक्तिशाली हैं। लेकिन आज के समय में सबसे बड़ी समस्या हमारे देश में भूख, भ्रष्टाचार और महिलाओं के अपमान की है।

 टीम इंडिया ने रचा इतिहास, सबसे बड़ी सीरीज जीती

यह शेर पढ़कर.. सपा ने योगी सरकार के कारनामों पर उठाये सवाल