Breaking News

समाजवादी पार्टी मे नौजवानों और महिलाओं को मिलेगी भागीदारी -अखिलेश यादव

लखनऊ , समाजवादी पार्टी  के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने युवाओं से कहा है कि वे भारतीय जनता पार्टी  के झूठ और अफवाहों से जनता को सावधान करें।
अखिलेश यादव आज यहां पार्टी मुख्यालय पर युवा संगठनों की बैठक को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यद्यपि समाजवादी पार्टी की सरकार तो नहीं बन पाई है लेकिन विधानसभा चुनावों में जनसमर्थन बहुत मिला है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जनता को गुमराह कर धोखे से सरकार बना ली और अब यह सरकार सपा सरकार के विकास कार्यो से छेड़छाड़ कर रही है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2022 में सत्ता में आने पर विकास के कार्यों को फिर से पटरी पर लायेंगे।

उन्होंने कहा कि समाजवाद का सपना पूरा करने का उत्तरदायित्व नौजवानों पर है। नौजवानों को संगठन को मजबूती देने के लिए सघन सदस्यता अभियान चलाना होगा। इसमें महिलाओं की भागीदारी भी सुनिश्चित की जाएगी। सदस्यता भर्ती का कार्यक्रम 15 अप्रैल से 15 जून तक चलेगा। उन्होने बैलेट पेपर से चुनाव की मांग के लिए व्यापाक हस्ताक्षर अभियान चलाने को भी कहा।
बैठक में समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष बृजेश यादव द्वारा प्रस्तुत एवं सर्वसम्मति से पारित प्रस्ताव में अखिलेश यादव के नेतृत्व में आस्था जताते हुए कहा गया है कि प्रदेश के गरीबों, किसानों एवं नौजवानों का विश्वास अखिलेश पर है। बैठक में आमंत्रित युवा नेताओं से तीन गुना ज्यादा संख्या में पहुंचे, लगभग हजारों नौजवानों की उपस्थिति इस बात का प्रमाण है कि अखिलेश यादव की लोकप्रियता चरम पर है।
इस मौके पर नौजवानों ने संकल्प लिया कि वे अन्याय के विरूद्ध संघर्ष जारी रखेंगे। सांप्रदायिकता के विरूद्ध और सामाजिक सद्भावए परिवर्तन और समाज का स्वप्न पूरा करने के लिए गांव.गांव जाएंगे। जनसम्पर्क कर समाजवादी सरकार की उपलब्धियां बताएंगे। वे आगामी 15 अप्रैल से पार्टी के सदस्य भर्ती के अभियान में पूरी ताकत से जुटेंगे और 2019 को अपना लक्ष्य बनाकर काम करेंगे। समाजवादी पार्टी के युवा संगठनों में तपेतपाये नौजवानों की बड़ी जमात है। इन्हीं युवाओं ने श्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में ईमानदारी से कार्य किया है।
आज की बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरनमय नंदा, नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी,प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, पूर्वमंत्री राजेंद्र चौधरी, शैलेंद्र यादव ;ललई एवं पवन पांडेय, एमएलसी एसआरएस यादव, अरविन्द कुमार सिंहए संजय लाठर, आनन्द भदौरिया, रामबृक्ष यादव, डाॅ0 राजपाल कश्यप, विधायक उदयवीर सिंह, संग्राम सिंह, मो0 एबाद, गौरव दूबे, दिग्विजय सिंह, विकास यादव तथा अतुल प्रधान प्रमुख थे ।