Breaking News

सरकार के तीन साल के कार्यकाल को हर कसौटी पर कसा गया- पीएम मोदी

नई दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वर्तमान सरकार के तीन साल के कार्यकाल को हर कसौटी पर परखा गया। उन्होंने इस प्रक्रिया को स्वस्थ लोकतंत्र के लिए सकारात्मक संकेत बताते हुए कहा कि अखबार, टी.वी. चैनल, सोशल मीडिया पर पिछले 15 दिन से वर्तमान सरकार के तीन वर्ष का लेखा-जोखा चल रहा है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सरकार को जवाबदेह होना चाहिए।

थाने के सामने, मंत्री के भाई के बिजनेस पार्टनर की गोली मारकर हत्या

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को आकाशवाणी पर प्रसारित मन की बात कार्यक्रम के 32वें संस्करण में देशवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि समाज के हर तबके के लोगों ने उसका आकलन किया है और लोकतंत्र में एक उत्तम प्रक्रिया है और मेरा स्पष्ट मानना है कि लोकतंत्र में सरकारों को जवाबदेह होना चाहिए, जनता-जनार्दन को अपने काम का हिसाब देना चाहिए।

‘मन की बात’ मे बोले प्रधानमंत्री-भिन्नता के बावजूद, हम लोगों मे एक साथ जीने की कला है..

मैं उन सब लोगों का धन्यवाद करता हूं, जिन्होंने समय निकाल करके हमारे काम की गहराई से विवेचना की, कहीं सराहना हुई, कहीं समर्थन आया, कहीं कमियां निकाली गई, मैं इन सब बातों का बहुत महत्व समझता हूं। मोदी ने कहा कि मैं उन लोगों को भी धन्यवाद देता हूं जिन्होंने आलोचनात्मक फीडबेक दिए हैं।

देखिये, सहारनपुर जाने की इजाजत न मिलने पर, क्या बोले अखिलेश यादव ?

उन्होंने कहा कि जो त्रुटियां होती हैं, कमियां होती हैं, वो भी जब उजागर होती हैं तो उससे भी सुधार करने का अवसर मिलता है। बात अच्छी हो, कम अच्छी हो, बुरी हो, जो भी हो, उसमें से ही सीखना है और उसी के सहारे आगे बढ़ना है। उन्होंने कहा कि एक जागरूक राष्ट्र के लिए, एक चैतन्य पूर्ण राष्ट्र के लिए, ये मंथन बहुत ही आवश्यक होता है।

जानिये, मोदी के संसदीय क्षेत्र में, क्यों लगे योगी गो बैक के नारे ?