Breaking News

सरेशवाला ने समाज विकास के लिए मुसलमान को दिया ये सुझाव

कानपुर,  देश के विकास के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों का समर्थन करने का आह्वान करते हुये मौलाना आजाद यूनिवर्सिटी के चांसलर जफर सरेशवाला ने कहा कि वह मोदी से जुड़ने का आह्वान उन्हें वोट देने के लिये नहीं कर रहे हैं बल्कि मुस्लिम समाज के विकास के लिये कर रहे हैं। उन्होंने कानपुर के टेनरी मालिकों को आश्वासन दिलाया कि वह उनकी बात प्रधानमंत्री तक पहुंचाने का प्रयास करेंगे लेकिन साथ में यह भी कहा कि कुछ भी हो लेकिन गंगा में प्रदूषण नहीं होना चाहिये।

वह अविरल और निर्मल बनी रहनी चाहिए। कानपुर से टेनरी शिफ्टिंग की खबरों के बीच मंगलवार देर रात शहर के चमड़ा व्यापारियों ने प्रधानमंत्री मोदी के नजदीकी सरेशवाला को कानपुर बुलाया था। मंगलवार देर रात जाजमउ इलाके में एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया जिसका विषय था कानपुर के विकास की ओर एक कदम। इस अवसर पर जफर सरेशवाला ने कहा कि देश का मुस्लिम समाज पिछले सत्तर साल से छला जा रहा है, उनके कंधे पर बंदूक रखकर निशाना साधा जा रहा है। अन्य पार्टियां मुसलमानों को भाजपा से दूर रखने के लिये षड्यंत्र करती हैं।

अन्य पार्टियां हमेशा मुस्लिमों को वोट बैंक ही समझती हैं।उन्होंने कहा कि वह आज प्रधानमंत्री मोदी के साथ इसलिये हैं क्योंकि वह तरक्की पसंद इंसान हैं और वह समाज के सभी वर्गों का विकास चाहते हैं और विकास के मामले में कोई भेदभाव नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस ने पिछले सालों में कोई भी मुस्लिम लीडर उभरने नहीं दिया बल्कि हर पार्टी ने एक मुस्लिम नेता को इसलिये रख रखा है ताकि वह भाजपा की बुराई कर सकें लेकिन मुस्लिम कौम का भला न करें। उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज को चाहिये कि वह मोदी के विकास कार्यक्रमों के साथ चलें तभी वह अपना और अपने समाज और व्यवसाय का विकास कर सकेंगे।