Breaking News

सांसद मेनका गांधी की पहल पर गन्ना किसानों को गन्ना पर्ची मिलने की उम्मीद जागी

सुलतानपुर, पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका गांधी के पहल से सुलतानपुर के गन्ना किसानों में गन्ना पर्ची मिलने की उम्मीद जग गयी हैं।

सुलतानपुर संसदीय क्षेत्र के तीन दिवसीय दौरे पर बुधवार को पहुंची मेनका गांधी से किसान यूनियन के नेताओं ने चीनी मिल से किसानों को पर्ची न मिलने की शिकायत की थी, जिस पर श्रीमती गांधी ने यूपी शुगर मिल फेडरेशन लखनऊ के एमडी रमाकांत पांडे से फोन पर वार्ता की और किसानों को जल्द गन्ना पर्ची दिलाने के लिए संबंधित को निर्देशित करने को कहा। सांसद की वार्ता पर प्रबंध निदेशक ने आश्वस्त किया है कि जल्द ही सुलतानपुर के गन्ना किसानों को पर्ची जारी की जाएगी। इससे किसानों में खुशी की लहर दौड़ गयी।

इससे पहले श्रीमती गांधी के आगमन पर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के कूरेभार बाईपास पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। यहां पर मौजूद कार्यकर्ताओं को संदेश देते हुए श्रीमती गांधी ने आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी को एक-एक बूथ पर जीत दिलाने के लिए जुटने का आह्वान किया है। इसके बाद श्रीमती गांधी माधवपुर छतौना में श्रीराम किशोर शुक्ला के पुत्र के तिलकोत्सव कार्यक्रम, शहर के मारवाड़ी धर्मशाला में भाजपा नेता शशिकांत पांडे के पुत्र आलोक पांडे के प्रीतिभोज कार्यक्रम में शामिल होकर वर- वधू को आशीर्वाद दिया। देर शाम श्रीमती गांधी भाजपा के जिला मंत्री आशीष सिंह रानू के पिता के निधन पर उनके विवेकनगर स्थित आवास एवं बूथ अध्यक्ष अजय सिंह के बड़े भाई के निधन पर उनके आवास अफीम कोठी जाकर परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की।

सांसद के मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि शास्त्रीनगर में रात्रि विश्राम के बाद कल 8 फरवरी को श्रीमती गांधी ब्लाक जयसिंहपुर के ग्राम पंचायत जासापारा में बृहद चौपाल कार्यक्रम में तथा ब्लाक परिसर पीपी कमैचा में प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री आवास योजना के घरौनी व चाभी वितरण एवं सांसद निधि से स्वीकृत योजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होंगी। इसके बाद सांसद श्रीमती गांधी भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला की माता के निधन पर उनके गांव बनभोकार जाकर परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त करेंगी।