Breaking News

सातों चरणों में 80 की 80 सीटों पर भाजपा जीतेगी चुनाव: बृजेश पाठक

बलिया,  उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने शनिवार को दावा किया कि छठे चरण को मतदान में लोग भाजपा के बस्ते से होते हुए मतदान करने जा रहे हैं। छठे चरण में सभी सीटों पर तथा सातों चरणों में 80 की 80 सीटों पर भाजपा चुनाव जीत रही है।

जिले के रसड़ा स्थित नसरपुर गांव पहुंचकर उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने घोसी लोकसभा से एनडीए गठबंधन समर्थित सुभासपा प्रत्याशी अरविन्द राजभर के समर्थन में एक ब्राह्मण सम्मेलन को संबोधित किया। सम्मेलन से इतर संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने कहा कि छठे चरण के मतदान में लोग अपने घरों से निकलकर के बीजेपी के बस्ते पर होते हुए मतदान के लिए जा रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि अखिलेश यादव गुड़ों की समर्थक टीम के अगुआ हैं।

उन्होंने दावा किया कि यहां छठे चरण के मतदान में यह स्थितियां बन रही हैं कि सभी सीटों पर भारतीय जनता पार्टी जीत रही है तथा प्रथम चरण से लेकर सातवे चरण के मतदान का अगर आकलन करें तो भारतीय जनता पार्टी सातवें चरण तक उत्तर प्रदेश में 80 की 80 सीटों पर जीत हासिल कर रही है। ऐसा हम लोगों ने भ्रमण करके देखा है।

वहीं मुस्लिम आरक्षण की समीक्षा की विपक्षी दलों द्वारा की जा रही निंदा के सवाल पर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सर्वसमाज को सथ लेकर चलती है और हम एकतरफा प्रचंड बहुमत के साथ जीत रहे हैं। वहीं विपक्ष व सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वो लोग डिरेल्ड तथा दिग्भ्रमित हैं। उन्होंने अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर कहा कि ये (अखिलेश यादव) गुड़ों की समर्थक टीम के अगुआ हैं। उनका ही मंच टूट जा रहा है। उन्हें सवाल करिए कि उनका मंच कौन तोड़ रहा है। भारतीय जनता पार्टी 80 की 80 सीटें जीतेगी।