Breaking News

सिर्फ 20 रुपये में खरीदें इतने लाख का इंश्योरेंस

नई दिल्ली,लाइफ इंश्योरेंस हमेशा से बहुत जरूरी है. लेकिन बहुत से लोग इसे सिर्फ खरीदते हैं क्योंकि उन्हें लाइफ इंश्योरेंस खरीदना एक खर्च लगता है. लेकिन अब आप महज 20 रुपये में लाइफ इंश्योरेंस खरीद पाएंगे. देश की बड़ी डिजिटल फाइनेंशियल सर्विसेज प्लेटफॉर्म मोबिक्विक (MobiKwik) ने अपने यूजर्स के लिए ऐप पर डिजिटल लाइफ इंश्योरेंस की शुरुआत की है.

मोदी सरकार ने रेल अधिकारियों को दिया बड़ा तोहफा…..

पोस्ट ऑफिस की इस खास स्कीम मिल रहा है बड़ा फायदा….

मोबिक्विक ने ICICI प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस कंपनी के साथ साझेदारी में माइक्रो इंश्योरेंस प्रोडक्ट लॉन्च की है. कंपनी ग्राहक को 20 रुपये मासिक प्रीमियम पर 1 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस ऑफर कर रही है.  मोबिक्विक की तरफ से शुरू की गई लाइफ इंश्योरेंस में ग्राहकों को तीन इंश्योरेंस विकल्प मिलेंगे. इसमें आप 20, 30 और 40 रुपये मासिक प्रीमियम पर लाइफ इंश्योरेंस खरीद सकते हैं.

मुलायम सिंह यादव ने सपा-बसपा गठबंधन को दिया बड़ा झटका…

ऐसे मिलेगा सस्ते में घर, एसबीआई दे रहा है बड़ा मौका

20 रुपये के प्रीमियम में 1 लाख, 30 रुपये में 1.5 लाख रुपये और 40 रुपये मासिक प्रीमियम पर 2 लाख रुपये की इंश्योरेंस पॉलिसी खरीद सकते हैं.लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी के लिए आपको अपने मोबाइल में मोबिक्विक ऐप डाउनलोड करना होगा, जिसके बाद आप इस पॉलिसी का फायदा उठा पाएंगे. यह प्रोसेस पेपरलेस और 2 स्टेप प्रोसेस है जिसे पूरा करने में सिर्फ 10 सेकंड लगेगा और इंश्योरेंस पॉलिसी इश्यू हो जाएगा.

सरकारी कर्मचारियों को मोदी सरकार का बड़ा तोहफा, बढ़ाया इतनी फीसदी महंगाई भत्ता

गूगल पर ‘टॉयलेट पेपर’ सर्च करने पर दिख रही है ये फोटो,देख कर रह जाएंगे हैरान..

सिर दर्द के कारण कोमा में चली गई थी लड़की,जब होश आया तब तक हो चुका था ये…

इस पानी को चुराकर ले गए चोर, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप…

इस बैंक ने माफ किया शहीद जवानों का लोन….

ये एयरलाइंस दे रहा सबसे सस्ता हवाई सफऱ करने का मौका….