Breaking News

सीएम अखिलेश पहुंचे रामगोपाल यादव के घर, दीवाली की दी बधाई

akhilesh-ram-gopal-yadavइटावा, सियासी घमासान के बाद समाजवादी कुनबा दिवाली मनाने के लिए सैफई पहुंचे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इटावा जाकर अपने चाचा समाजवादी पार्टी के पूर्व महासचिव व सांसद रामगोपाल के आवास पर उन्हें दीवाली की बधाई दी।  रामगोपाल यादव ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को पुन: मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद दिया।वह उनके घर पर करीब एक घण्टा रुके। इस मौके पर रामगोपाल के सांसद पुत्र अक्षय यादव भी मौजूद रहे। इसी बीच सांसद धर्मेंद्र यादव भी वहां पर पहुंच गये और मैनपुरी के विधायक राजू यादव, शिकोहाबाद के विधायक हरिओम यादव, एमएलसी अरविंद यादव, फिरोजाबाद के जिला पंचायत अध्यक्ष विजय प्रताप यादव, प्रधान संघ के अध्यक्ष चंदगीराम यादव भी मौजूद थे।

इसके बाद अखिलेश यादव इटावा शहर में स्थित फ्रेंड्स कॉलोनी में रहने वाले अपने चाचा राजपाल यादव, चाची प्रेमलता यादव व जिला पंचायत अध्यक्ष अभिषेक यादव से मिलने पहुंचे। यही नहीं बगल में रहने वाले अपने फूफा डॉ. अजंट ¨सह के यहां भी आशीर्वाद लेना वे नहीं भूले। सपा कुनबे में चले सियासी घमासान में प्रो. रामगोपाल मुख्यमंत्री अखिलेश के करीबी माने जाते हैं। घमासान के बीच सीएम के पक्ष में खुलकर पार्टी नेतृत्व को पत्र भी लिखा। उस लेटर बम के बाद ही प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने उन्हें छह वर्षो के लिए पार्टी से निष्कासित किया।

लखनऊ से शनिवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से मैनपुरी होते हुए सैफई पहुंचे सीएम अखिलेश यादव से उनके सैफई के आवास पर सैकड़ों की संख्या में मिलने वालों का तांता लग गया । इसके बीच भी उन्होंने समय निकाला और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रहे प्रोफेसर रामगोपाल यादव के घर पर जाकर उनको दीवाली की शुभकामना दी।

रामगोपाल यादव का दावा है कि 2017 में अखिलेश फिर बनेंगे यूपी के सीएम।  इटावा में दिवाली मनाने पहुंचे सांसद रामगोपाल यादव ने दावा किया कि विकास के दम पर समाजवादी पार्टी 2017 में भी प्रदेश में सरकार बनाएगी और अखिलेश यादव फिर से सीएम बनेंगे। उन्होंने कहा कि सीएम अखिलेश यादव के विकास कार्यों का किसी से कोई मुकाबला नहीं है।

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *