Breaking News

सीएम योगी ने 400 लोगों की समस्याओं का किया समाधान

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को जनता दरबार में आए लोगों को आश्वासन दिया की उनकी समस्याओं का निपटान तय समय में किया जाएगा और गंभीर बीमारियों में किसी भी प्रकार की सहायता के लिए व्यवस्था की जाएगी।

मुख्यमंत्री योगी ने करीब 400 लोगों की शिकायतों को सुनने के बाद कहा,“सरकार की प्राथमिकता लोक कल्याण है। सभी मुद्दों को प्रभावी ढंग से हल किया जाएगा। गंभीर बीमारियों से पीड़ित लोगों को हर संभव मदद प्रदान की जाएगी। सरकार तुरंत अनुमान मिलने पर जरूरतमंदों को धन मुहैया कराएगी।”

मुख्यमंत्री ने समस्याओं को सुनने के बाद आवश्यक निर्देशों के साथ उनके आवेदनों को अधिकारियों के पास भेज दिया और सभी को हर मामले में त्वरित तथा प्रभावी कार्रवाई का आश्वासन दिया।

उन्होंने एक महिला से आयुष्मान भारत योजना के तहत लाभ प्राप्त करने के बारे में पूछताछ की साथ ही संबंधित अधिकारियों को महिला सहित प्रत्येक पात्र व्यक्ति का आयुष्मान कार्ड बनवाने का निर्देश दिया।

उन्होंने महिला को इलाज के लिए हर संभव आर्थिक मदद का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा, “पैसे की कमी के कारण कोई भी चिकित्सा उपचार नहीं रुकेगा। सरकार तुरंत अनुमान प्राप्त होने पर जरूरतमंदों को धन मुहैया कराएगी।”

मुख्यमंत्री योगी ने पुलिस और राजस्व से जुड़े मामलों में अधिकारियों को निर्देश दिए कि हर समस्या का शीघ्र समाधान किया जाए।