Breaking News

सीएसए चाहता है कोच डोमिंगो के कार्यकाल में विस्तार

सेंचुरियन,  दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड सीएसए ने टीम के मौजूदा मुख्य कोच रसेल डोमिंगो का कार्यकाल खत्म होने के बाद नए कोच के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू करने की घोषणा की है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने सीएसए सूत्रों के हवाले से कहा है कि डोमिंगो अगर कार्यकाल में विस्तार के लिए आवेदन करते हैं तो सीएसए की यह प्रक्रिया औपचारिकता मात्र होगी। दूसरी ओर डोमिंगो मुख्य कोच बने रहने के लिए आवेदन करने को लेकर असमंजस में हैं।

डोमिंगो ने कहा है कि वह टीम के मुख्य कोच पद के लिए फिर से आवेदन करने पर विचार करेंगे। डोमिंगो का करार इसी साल अगस्त में समाप्त हो रहा है। डोमिंगो का कहना है, मुझे इसके बारे में सोचना पड़ेगा। इस समय काफी कुछ चल रहा है। हमारा ध्यान इस समय न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी श्रृंखला पर है। मुझे अपने परिवार, अपनी जिंदगी, अपने करियर के बारे में सोचने की जरूरत है और इसके बाद सही समय पर मैं फैसला करूंगा।

डोमिंगो का करार तीन बार पहले ही बढ़ाया जा चुका है। दक्षिण अफ्रीका को हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ एक टी-20, पांच एकदिवसीय और तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलनी है। इसके बाद वे चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए इंग्लैंड दौरे पर जाएंगे। इंग्लैंड दौरे पर चैम्पियंस ट्रॉफी के बाद दक्षिण अफ्रीकी टीम इंग्लैंड के साथ चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला भी खेलेगी। उन्होंने कहा, कभी अच्छा समय नहीं होता, लेकिन बोर्ड के अपने कुछ नियम होते हैं जिनका पालन करना पड़ता है। टीम हित में जो बेहतर हो उन्हें वह करना पड़ता है। वह जो सोचते हैं, उसे लेकर उन्हें फैसले लेने होते हैं। मुझे हर बार इसमें अपनी सहमति, असहमति देने की जरूरत नहीं है, यह ऐसे ही होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *