Breaking News

सैफई की तर्ज पर आयोजित गोरखपुर महोत्सव पर अखिलेश यादव ने किया ये कमेंट

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने  सैफई की तर्ज पर आयोजित हो रहे गोरखपुर महोत्सव पर ये कमेंट किया है.

अखिलेश यादव ने बताया बीजेपी सरकार का किस तरह कर रही भगवान का अपमान…

अखिलेश यादव ने किया बड़ा खुलासा, बताया नये डीजीपी क्यों नहीं कर रहे ज्वाइन..

 अखिलेश यादव ने आज गोरखपुर महोत्सव को लेकर योगी सरकार पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि अब तो बराबरी हो गई है. अखिलेश ने कहा कि हम लोग तो कला को पसंद करने वाले हैं, हमें आपत्ति क्यों होगी? लेकिन जब महोत्सव हो रहा है तो सैफई से अच्छा हो.

कई दलों के पूर्व विधायक और नेताओं ने स्वीकारा अखिलेश का नेतृत्व,सपा में हुए शामिल

तो क्या लालू यादव केस की आड़ मे, जज साहब विवादित जमीन का मामला निपटाना चाहतें हैं?

 यह पहला मौका है, जब यूपी में सरकार की ओर से गोरखपुर महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है. महोत्सव की वेबसाइट के मुताबिक 11 जनवरी की रात को बॉलिवुड नाइट का आयोजन है, जबकि 12 जनवरी को भोजपुरी नाइट होगी. यही नहीं 13 तारीख को फिर से बॉलिवुड नाइट का आयोजन है, जिसमें तमाम दिग्गज कलाकार परफॉर्मेंस देंगे.

सिविल सेवा (मुख्य) परीक्षा के परिणाम घोषित, जानिये कब से होंगे इंटरव्यू

‘बिग बॉस’ के घर से रैपर आकाश डडलानी हुये बाहर

महोत्सव का उद्घाटन गवर्नर राम नाईक करेंगे, जबकि शनिवार को सीएम योगी आदित्यानाथ की मौजूदगी में समापन कार्यक्रम होगा. इस कार्यक्रम के लिए वेबसाइट और आधिकारिक लोगो भी तैयार कराया गया है. राज्य सरकार की ओर से आयोजित किए जा रहे इस महोत्सव में गुरुवार की शाम को शंकर महादेवन परफॉर्म करेंगे. इसके बाद ‘भोजपुरी नाइट’ में रवि किशन परफॉर्म करेंगे. यही नहीं बॉलिवुड के गायक शान, ललित पंडित, भूमि त्रिवेदी और अनुराधा पौड़वाल अपनी परफॉर्मेंस देंगे. यही नहीं योगी के गृह क्षेत्र कहे जाने वाले गोरखपुर में कॉमिक आर्टिस्ट जिमी मोसेज भी अपनी परफॉर्मेंस देंगे.

 समाजवादी पार्टी ही कश्यप समाज की हितैषी, क्यों बोले पूर्व राज्यमंत्री ?

सीबीआई जांच से परेशान, एनआरएचएम घोटाले मे आरोपी, पूर्व निदेशक ने की आत्महत्या