Breaking News

सोने के भाव में आई जबरदस्त गिरावट,जानिए दाम

नई दिल्ली, दिल्ली सर्राफा बाजार में आज सोना 50 रुपए हानि के साथ 32,670 रुपए प्रति 10 ग्राम पर आ गया।  अखिल भारतीय सर्राफा संघ के चांदी 37,350 रुपए प्रति किलोग्राम पर स्थिर रही। बाजार सूत्रों ने कहा कि विदेशों में कमजोरी तथा स्थानीय मांग के समर्थन के अभाव में सोने में गिरावट आई। न्यूयॉर्क में सोने और चांदी दोनों में नरमी थी।

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

कार्वी कमोडिटी के रिसर्च हेड रवि सिंह के मुताबिक 23 मई को आने वाले नतीजों का असर सोने के भाव पर होगा। रुपया मजबूत हो सकता है जिस कारण सोने का भाव गिरेगा। सोना 1,276.10 डॉलर प्रति औंस पर और चांदी 14.49 डॉलर प्रति औंस पर चल रही थी। दिल्ली सर्राफा बाजार में 99.9 प्रतिशत और 99.5 प्रतिशत शुद्धता वाला सोना 50-50 रुपए घटकर क्रमश: 32,670 रुपए और 32,500 रुपए प्रति दस ग्राम के भाव पर आ गया।

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन…

रेलिगेयर कमोडिटी में कमोडिटी रिसर्च की वाइस प्रेसीडेंट सुगंधा सचदेवा के मुताबिक अगर सत्ताधारी पार्टी को बहुमत मिलता है तो रुपया मजबूत होगा। ऐसे में सोने में कमजोरी आएगी। अगर गठबंधन सरकार बनती है तो रुपया कमजोर होगा जिससे सोने का भाव बढ़ेगा। हालांकि आठ ग्राम वाली गिन्नी 26,500 रुपए प्रति इकाई पर स्थिर थी। शनिवार को सोना 300 रुपए गिरकर 32,870 रुपए प्रति 10 ग्राम पर बंद हुआ था।

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर गर्भ से इस तरह से निकाला बच्चा

चूर चूर नान पर कोर्ट ने दिया ये फैसला,जानिए पूरा मामला….

इस तारीख से नहीं मिलेगा पेट्रोल,जानिए क्यों….

दुनिया के सबसे बड़े इस देश के नोट पर छपी है गणेश जी की फोटो

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो