Breaking News

स्मृति ईरानी कल करेंगी अमेठी का दौरा

अमेठी , केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के एक दिवसीय दौरे पर आएंगी।  स्मृति ईरानी के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने शनिवार को बताया कि स्मृति सुबह सवा आठ बजे लखनऊ हवाई अड्डा पहुंचने के बाद सड़क मार्ग से पूर्वाह्न 11 बजे अमेठी विधान सभा क्षेत्र के भादर (छीड़ा) में ‘दीदी और सरकार आपके द्वार’ कार्यक्रम में भाग लेंगी।

उन्होंने बताया कि स्मृति दोपहर 12 बजकर 25 मिनट पर भाजपा नेता गुना सागर के यहां संग्रामपुर जाएंगी। वह दोपहर एक बजे कोहरा में भाजपा नेता अंजनी सिंह के घर जाकर औपचारिक मुलाकात करेंगी। स्मृति अपराह्न सवा दो बजे ताला के मुकुटनाथ मंदिर परिसर में ‘दीदी और सरकार आपके द्वार’ कार्यक्रम में शामिल होंगी ।

गुप्ता ने बताया कि दोपहर साढ़े तीन बजे मंत्री शाहगढ़ में भाजपा नेता प्रेम प्रकाश तिवारी के घर जाएंगी। वह शाम चार बजे जामो के दुलापुर खुर्द में ‘दीदी और सरकार आपके द्वार’ कार्यक्रम में शामिल होंगी और शाम पांच बजकर 10 मिनट पर जामो के लालूपुर ढबिया में इस कार्यक्रम में शामिल होंगी । उन्होंने बताया कि स्मृति शाम छह बजे जामो से लखनऊ हवाईअड्डे के लिए रवाना हो जायेंगी ।