Breaking News

स्मृति ईरानी का आरोप, ‘राजनीतिक फायदे के लिए कार्रवाई नहीं कर रही केरल सरकार’

 

नई दिल्ली, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आरोप लगाया कि केरल में कानून-व्यवस्था चरमरा गई है और माकपा की अगुवाई वाली राज्य सरकार आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या के खिलाफ कोई कार्रवाई इसलिए नहीं कर रही है, क्योंकि यह उसके लिए राजनीतिक तौर पर फायदेमंद है।

योगी सरकार ने, चंदौली के सीडीओ श्रीकृष्ण त्रिपाठी को, किया निलम्बित

रक्षाबंधन पर, योगी सरकार ने, महिलाओं को दिया, बेहतरीन गिफ्ट

 ईरानी ने यह बयान ऐसे समय में दिया है जब भाजपा ने तिरूवनंतपुरम के पास 34 साल के आरएसएस कार्यकर्ता राजेश की हत्या के बाद केरल की पी विजयन सरकार पर हमले तेज कर दिए हैं। केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री ईरानी ने कहा कि यह स्पष्ट है कि केरल की सरकार आरएसएस के कार्यकर्ताओं की हत्या पर कोई प्रभावी कार्रवाई इसलिए नहीं कर रही, क्योंकि यह उसके लिए राजनीतिक तौर पर फायदेमंद है।

योगी सरकार के एक मंत्री ने, शादी का कराया पंजीकरण

अब इस बैंक में जमा करें टमाटर, 6 महीने बाद पाएं 5 गुना ज्यादा

 यह शर्म की बात है कि राज्य में कानून-व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। ईरानी के साथ भाजपा महासचिव भूपेंद्र यादव भी थे, जिन्होंने दावा किया कि पिछले 17 महीने में 17 से ज्यादा आरएसएस कार्यकर्ता मारे गए हैं। भाजपा की केरल इकाई ने एक बयान में कहा कि केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली 6 अगस्त को राजेश के घर जाएंगे। वह इस मुद्दे पर प्रदेश भाजपा के नेताओं से भी चर्चा करेंगे। जेटली भाजपा के उन निगम पार्षदों के घर भी जाएंगे, जिन पर कथित तौर पर माकपा के कार्यकर्ताओं ने पिछले हफ्ते हमला किया था।

यूपी में व्यापारियों की सुरक्षा के लिए, बना व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ

त्योहार लाखों गरीबों की आजीविका के स्रोत भी हैं- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी