Breaking News

इस स्कूल में 59 मासूम बच्चियों को तहखाने में बंधक बनाकर रखा, जानिए क्यों….

नई दिल्ली,  राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक स्कूल में 59 मासूम बच्चियों को उमस भरी गर्मी के बीच एक तहखाने में बंधक बनाकर  इसलिए  रखा गया क्योंकि उनके पैरेंट्स ने फीस जमा नहीं की थी. बताया जा रहा है कि इस स्कूल में बच्चियों को 4.5 से 5 घंटे तक स्कूल में बंद रखा गया. यह मामला दिल्ली के चांदनी चौक इलाके के राबिया गर्ल्स पब्लिक स्कूल का है.

अब साथ घेरेंगे बीजेपी को सपा-बसपा , जानिए कहा…..

यूपी मे बीजेपी के सांसदों की पहली पसंद बनीं, सपा और बसपा, जाने को बेताब

दोपहर के समय परिजन जब बच्चियों को लेने स्कूल पहुंचे तो इसका पता चला. बच्चियों का गर्मियों में भूख-प्यास से बुरा हाल था. अपने बच्चों की हालत देखकर परिजन बिफर गए. स्कूल के बाहर जमकर हंगामा किया . मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मासूमों को जबरन बंधक बनाने और जेजे एक्ट की धारा 75 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

धर्मेंद्र यादव ने मुन्ना बजरंगी की हत्या पर दिया बड़ा बयान…..

बीजेपी के खिलाफ वोट न बंटे, इसलिए कांग्रेस ने उठाया ये बड़ा कदम….

पुलिस के मुताबिक, बल्लीमारान स्थित गली कासिम जान में राबिया गर्ल्स पब्लिक स्कूल है. यहां नर्सरी से 12वीं कक्षा तक की पढ़ाई होती है. आरोप है कि  सुबह जब स्कूल खुला तो सुबह 6.45 बजे नर्सरी और केजी कक्षा के अभिभावक अपने-अपने बच्चों को यहां छोड़ गए. इस बीच दोपहर करीब 12.30 बजे वह अपने-अपने बच्चों को लेने पहुंचे तो पता चला कि 59 बच्चियां अपनी क्लास में नहीं थीं. कर्मचारियों से पूछा गया तो पता चला कि फीस न चुकाने पर स्कूल की एचएम  फरह दीबा खान के कहने पर इन बच्चियों को स्कूल के तहखाने  में रखा हुआ है.

मुन्ना बजरंगी की हत्या पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान

राम और सीता पर टिप्पणी करने वाले अभिनेता को दे दिया गया शहर निकाला

परिजन वहां पहुंचे तो देखा कि बच्चियों को एक तहखाने नुमा कमरे में जमीन पर बिठाया हुआ था. परिजनों का आरोप था कि वहां पंखा भी नहीं थे. साथ ही चार और पांच साल की सभी बच्चियों की भूख व प्यास से बुरी हालत थी. अपने परिजनों को देखकर बच्चियों ने रोना शुरू कर दिया. गुस्साए परिजनों ने जब एचएम से बातचीत करने का प्रयास किया तो उन्होंने बदतमीजी दिखाते हुए परिजनों को बाहर फिकवाने की बात की.

शिवपाल सिंह ने अखिलेश यादव को लेकर दिया ये बयान….

मोदी सरकार के मंत्री के खिलाफ 42 पूर्व IAS अफसरों ने उठाया ये बड़ा कदम…..

एचएम का कहना था कि फीस जमा न करने वाले बच्चों को ही यहां रखा गया था. परिजनों ने खूब हंगामा किया. बाद में 1.05 बजे पुलिस को सूचना दी गई. छानबीन के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

यूपी में पुलिस अधिकारियों के हुए बंपर तबादले,देखें पूरी लिस्ट…..

भाजपा के खिसकते जनाधार के चलते, कई नेताओं ने थामा सपा का दामन, देखिये पूरी सूची

अखिलेश यादव के निर्देश पर, समाजवादी पार्टी के कई नेताओं पर गिरी गाज

मायावती के निर्देश पर बसपा के पूर्व सांसद की हुई घर वापसी

फिर खुली पीएम मोदी के नये उदघाटन की पोल….

सुप्रीम कोर्ट का महत्वपूर्ण फैसला,अब आप तक पहुंचेगी कोर्ट की कार्यवाही, जानिए कैसे…..

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री की हालत बेहद गंभीर, ICU में भर्ती

बसपा में बड़ा फेरबदल, मायावती ने किया राष्ट्रीय स्तर प