Breaking News

हरदोई में खेत में मिला स्कूली छात्रा का शव

हरदोई, उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के पचदेवरा क्षेत्र में कक्षा आठ की छात्रा की गला काट कर हत्या कर दी गई और शव गांव के बाहर खेत में फेंक दिया गया।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि क्षेत्र के बिसौली गांव के खेत में आज सुबह एक किशोरी का खून से सना हुआ शव ग्रामीणों ने देखा और इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से किशोरी की शिनाख्त का प्रयास किया। शिनाख्त बगल के गांव के रहने वाले अनगपाल की पुत्री मोहनी के रूप में हुई जो कक्षा 8 में पढ़ती थी। मौके पर किशोरी के कपड़े अस्त-व्यस्त थे और मुँह में कपड़ा ठूसने के साथ ही गला काटकर हत्या करने के शव को खेत में फेका गया था। ग्रामीण दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं।

घटना की जानकारी पाते ही सीओ शाहाबाद हेमंत उपाध्याय और एसपी राजेश द्विवेदी के साथ फील्ड यूनिट भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण करके मौके से साक्ष्य एकत्र किये। किशोरी दो बहने थी जो पिता के संग रहती थी उनमे से एक की शादी हो गयी जबकि मृतक पिता के साथ रहती थी। उनकी माँ उन्हें छोड़कर कुछ साल पहले चली गयी थी। घटना के बाद अभी पिता के बारे में कोई जानकारी पुलिस को नहीं मिली है वही पुलिस ने किशोरी के घर का भी निरीक्षण किया है।

घटनास्थल और किशोरी के घर के निरीक्षण के बात पुलिस इस मामले में मृतका के किसी करीबी द्वारा हत्या की आशंका जता रही है। पुलिस के मुताबिक शव के पोस्टमार्टम और परिवार वालो की तहरीर के आधार पर पूरे मामले में जांच करके घटना का शीघ्र ही खुलासा किया जाएगा।