Breaking News

‘हिंदी मीडियम’ की रिलीज टली, 19 मई को ‘हॉफ गर्लफ्रेंड’ से होगी टक्कर

मुंबई, इरफान खान अभिनीत हिंदी मीडियम की रिलीज की तारीख प्रचार की कमी के कारण एक सप्ताह के लिए टाल दी गई है। यह फिल्म अब 19 मई को रिलीज होगी। इसी दिन अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत हॉफ गर्लफ्रेंड भी रिलीज हो रही है। इससे पहले हिंदी मीडियम 12 मई को मेरी प्यारी बिंदू और सरकार 3 के साथ रिलीज होने वाली थी।

यह पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर की पहली बॉलीवुड फिल्म होगी। भूषण कुमार के साथ फिल्म का सह-निर्माता दिनेश विजन ने कहा, फिल्म देखने के बाद, इरफान और मैंने महसूस किया है कि हमें फिल्म के प्रचार के लिए इसे एक सप्ताह आगे बढ़ाना चाहिए। हम आश्वस्त हैं कि फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी। उन्होंने कहा, पूरी टीम ने फिल्म देखी और हम इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं।

हम खुश हैं और हमें ऐसा लगा कि फिल्म का अधिक प्रचार किया जाना चाहिए था, ताकि यह अधिक लोगों तक पहुंच सके। हम इस बात को लेकर सकारात्मक हैं कि देश में सभी फिल्म से संबंधित हैं। बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म की टक्कर अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म हॉफ गर्लफ्रेंड से है। हिंदी बॉक्स-ऑफिस पर फिलहाल बाहुबली-2: द कॉनक्लूजन का हिंदी संस्करण धमाल मचाए हुए है।