Breaking News

हेयर टैटू से बालों को मिल रहा है स्टाइलिश लुक…

लोगों की जीवनशैली बदलने के साथ ही उनके बालों के स्टाइल भी बदल रहे हैं। आमतौर पर देखने को मिलता है कि लोग अपने बालों को स्टाइलिश बनाने के लिए काफी सजग होते हैं। कुछ लोग अपने आदर्श व्यक्तियों के बालों को भी कॉपी करते हैं। इसके लिए वो अलगअलग हेयर स्टाइल से लेकर एक्सेसरीज तक को अपनाते हैं। एक समय में केवल स्टाइलिश कपड़े और जुते पहनने को ही फैशन कहते थे लेकिन अब बालों में टैटू बनवाने का नया फैशन ट्रेंडी हो रहा है। लड़कियां रूटीन या फिर किसी खास मौके पर अपने बालों को नया लुक देने के लिए टैटू बनवा रही हैं। यह टैटू टेम्परेरी  ही बालों में लगाए जाते हैं। स्ट्रिप पर चिपके हुए इन टैटू को पानी की मदद से लगाया जाता है। विशेषज्ञों के मुताबिक स्ट्रेट बालों पर टैटूज लगाना बेहद आसान होता है।

ऐसे लगाए जा रहे हैं टैटू:- टैटू को इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है। इससे लगाने के लिए साइड से बालों को सहीं से सेट कर उसके ऊपर हेयर टैटू चिपकाए जाते हैं। बालों के ऊपर स्टेप लगाकर उसे गीला कर दिया जाता है। रूई से टैटू को अंगुलियों से थपकी देकर उसे बालों पर लगा दिया जाता है। कुछ महिलाएं टैटू की जगह इस तरह के टैटू बैंड का इस्तेमाल कर खुद को स्टाइलिश लुक दे रही है।

हर परिधान के साथ होता है मैच:- फैशन डिजाइनर राखी कपूर के मुताबिक यह वेस्टर्न और इंडियन दोनों तरह के आउटफिट्स के साथ जमता है। गाउन ड्रेस से लेकर सादी साड़ी की स्टाइल स्टेटमेंट तक इससे निखारी जा सकती है। फैशनेबल दिखने के लिए बस ड्रेस से मैच करता हुआ टैटू ही सेलेक्ट किया जा रहा है। इन टैटू के साथ महिलाएं हैवी एक्सेसरीज नहीं पहनती हैं और बालों में भी किसी तरह की एक्सेसरीज नहीं लगाती हैं। जिससे टैटू का लुक उभर कर आता है और महिलाओं के लुक को चार चांद लग जाते हैं।

पसंद के अनुरूप टैटू:- आजकल बाजार में टैटू के नए स्टाइल बाजार में मौजूद हैं। आजकल सबसे ज्यादा नेचर के अनुरूप हेयर टैटू, पॉपूलर हेयर टैटू डिजाइन, फ्लॉवर टैटू, इंटरनेट टैटूज, म्यूजिक लवर टैटू का काफी ट्रेंड चल रहा है। यह टैटू टेम्परेरी होते हैं और शॉपिंग साइट व बाजार में फैशन गैलरी में मौजूद हैं। हेयर टैटूइंग वैसे तो बहुत चलन में है लेकिन इन दिनों अस्थाई स्टिकर काफी पसंद किए जा रहे हैं। बालों के लिए भी यह नुकसानदायक नहीं होता क्योंकि इसे पानी को माध्यम बनाकर चिपकाया जाता है। इसे हटाना भी बहुत आसान होता है।