Breaking News

खिलजी बनने के लिए रणवीर सिंह को देनी होगी ये कुर्बानी

ranveer-singh-in-padmavatiमुंबइ, संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं। बाजीराव मस्तानी में पेशवा बाजीराव बनने के लिए रणवीर ने अपने बालों का बलिदान दिया था, मगर खिलजी बनने के लिए रणवीर ऐसा बलिदान दे रहे हैं, जो उनके चेहरे की मुस्कान छीन लेगा।

सब जानते हैं कि रणवीर एक फन लविंग एक्टर हैं। उन्हें अक्सर अपने बेफिक्रे अंदाज में देखा जाता है। अकेले हों या दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर अपनी बातों और हरकतों से दूसरों को भी हंसा देते हैं, मगर अब ये सब बंद हो जाएगा। दरअसल, पद्मावती में अलाउद्दीन खिलजी के रोल के लिए रणवीर गंभीर होने वाले हैं। दरअसल रणवीर अपने किरदार में खुद को ढालकर किरदार निभाते हैं। अगर फिल्म गम्भीर हो या फिर हंसमुख, वे उस दौरान उसी मूड में चले जाते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जब रणवीर फिल्म बेफिक्रे की शूटिंग कर रहे थे तो वो इस वजह से एन्जॉय करते थे, क्योंकि यह फन लविंग फिल्म थी।

रणवीर से जुड़े करीबी सूत्र बताते हैं कि सेट से उनके पेरिस अपार्टमेंट की दूरी अधिक नहीं थी। लिहाजा वो उस दौरान पूरी मस्ती में रहते थे, ताकि फिल्म की शूटिंग में उनकी मस्ती नजर आये। रणवीर से जब हमने इस बारे में पूछा तो उन्होंने बताया- आपने बिल्कुल सही सुना है। मैं जब गम्भीर फिल्म करता हूं, तो मैं संजीदा हो जाता हूं, जैसा मैं आजकल हूं, क्योंकि पद्मावती की शूटिंग कर रहा हूं। मैं किरदार में घुस जाने में विश्वास करता हूं। रणवीर बताते हैं कि वह उन कलाकारों में से नहीं हैं, जो कैमरा ऑफ होते किरदार को भूल जायें। इसलिए मुझे किसी भी किरदार से निकलने में भी वक्त लगता है। रणवीर ने बताया कि वह चाहते हैं कि फिलहाल वह खिलजी के किरदार में ही रहें। इसलिए वे आज कल शांत नजर आ रहे हैं। रणवीर ने कहा कि बेफिक्रे के प्रमोशन के बाद वो पूरी तरह से गम्भीर हो जायेंगे, ताकि किरदार से बाहर ना निकलें। रणवीर की फिल्म बेफिक्रे 9 दिसम्बर को रिलीज हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *