Breaking News

26 आईएएस, एक एचसीएस अधिकारी के तबादले

चंडीगढ़,  हरियाणा सरकार ने बड़ा प्रशासनिक फेरबदल करते हुये 26 आईएएस और एक एचसीएस अधिकारी के स्थानांतरण एवं नियुक्ति के आदेश जारी किए हैं।

एक आधिकारिक प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि श्री पंकज अग्रवाल को प्रशासनिक सुधार विभाग का आयुक्त एवं सचिव तथा श्रमायुक्त, हरियाणा एवं श्रम विभाग का सचिव, विकास गुप्ता को लघु, मध्यम एवं सूक्ष्म उद्योग का महानिदेशक और नागरिक संसाधन सूचना डिपॉजिटरी के लिए प्राधिकरण का मुख्य कार्यकारी अधिकारी(सीईओ), पंकज यादव को रोहतक मंडलायुक्त, टी. एल. सत्यप्रकाश को बिजली विभाग का सचिव, हरियाणा विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड का प्रबंध निदेशक और ड्रोन इमेजिंग एंड इन्फॉर्मेशन सिस्टम हरियाणा लिमिटेड (दृश्या) का मुख्य कार्यकारी अधिकारी(सीईओ) लगाया गया है।

हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड के मुख्य प्रशासक विनय सिंह को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा हैफेड के प्रबंध निदेशक का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है। पी. सी. मीणा को दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम लिमिटेड का प्रबंध निदेशक तथा हरियासा आवासायुक्त, हरियाणा भवन, नई दिल्ली लगाया गया है। हरियाणा डेयरी विकास सहकारी प्रसंघ के प्रबंध निदेशक ए. श्रीनिवास को रजिस्ट्रार, सहकारी समितियां लगाया गया है। साथ ही उन्हें सहकारिता विभाग के सचिव का अतिरिक्त कार्यभार भी सौंपा गया है।

दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक बलकार सिंह को गृह-1 विभाग का सचिव, अनीता यादव को फरीदाबाद महानगरीय विकास प्राधिकरण, फरीदाबाद का अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी, अशोक कुमार मीणा को कार्मिक, प्रशिक्षण, विजिलेंस एवं संसदीय मामले विभागों के विशेष सचिव व निदेशक प्रशिक्षण (पदेन) और जांच अधिकारी, विजिलेंस, डी. के. बेहरा को शहरी स्थानीय निकाय विभाग का निदेशक एवं विशेष सचिव तथा मिशन निदेशक, राज्य शहरी आजीविका मिशन और राज्य शहरी विकास प्राधिकरण, रवि प्रकाश गुप्ता को कृषि एवं किसान कल्याण विभाग का विशेष सचिव, शरणदीप कौर बराड़ को कौशल विकास एवं औद्योगिक प्रशिक्षण और रोजगार विभाग का निदेशक एवं विशेष सचिव तथा नागरिक संसाधन सूचना विभाग का निदेशक, अमरजीत सिंह मान को पर्यटन विभाग का निदेशक और विशेष सचिव, प्रदीप गोदारा को चरखी दादरी का उपायुक्त, राम सरूप वर्मा को निदेशक, पर्यावरण और पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन विभाग का विशेष सचिव तथा राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग का विशेष सचिव, जितेंद्र यादव को फरीदाबाद निगमायुक्त, नरेश कुमार को जींद का उपायुक्त, रहरि सिंह बांगड़ को रोहतक निगमायुक्त तथा साथ ही उन्हें जिला नगर आयुक्त, रोहतक का अतिरिक्त कार्यभार भी सौंपा गया है।

सरकार ने इसी तरह धर्मेंद्र सिंह को सोनीपत निगमायुक्त और जिला नगर आयुक्त, सिरसा की जिला नगर आयुक्त संगीता तेतरवाल को वित्त विभाग का अतिरिक्त सचिव, जसप्रीत कौर को हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, गुरुग्राम का प्रशासक और शहरी संपदा, गुरुग्राम का अतिरिक्त निदेशक, कृष्णा कुमार को पलवल जिला उपायुक्त, मोनिका गुप्ता को हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, फरीदाबाद का प्रशासक और शहरी संपदा, फरीदाबाद का अतिरिक्त निदेशक, जगदीश शर्मा को हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, पंचकूला का प्रशासक और शहरी संपदा, पंचकूला का अतिरिक्त निदेशक, प्रीति को रेवाड़ी का अतिरिक्त उपायुक्त और जिला संसाधन सूचना अधिकारी, रेवाड़ी लगाया गया है। एचसीएस अधिकारी अशोक कुमार बंसल सोनीपत के अतिरिक्त उपायुक्त होंगे।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com