Breaking News

टाइम्स सेलेबेक्स की सूची मे शाहरूख और आलिया नम्बर वन

sarukhमुंबई,  टाइम सेलेबेक्स वेबसाइट के सर्वे में किंग खान शाहरूख खान और आलिया भट्ट ने पहला पायदान हासिल किया है। टाइम सेलेबेक्स के सर्वेक्षण में शाहरूख खान ने अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, सलमान खान और ऋतिक रोशन को टक्कर देते हुये पहला पायदान हासिल किया है। शाहरूख को नवंबर में कराये गये सर्वे में 49.1 अंक जबकि अक्षय कुमार को 30 अंक, अमिताभ बच्चन को 29 अंक, सलमान खान को 28 अंक और ऋतिक रौशन को 26.5 अंक मिले है।

फरहान अख्तर 26 अंक के साथ छठे, आमिर खान 25.8 अंक के साथ सातवें, जॉन अब्राहम 25 अंक के साथ आठवे, शाहिद कपूर 24 अंक के साथ नवें और अजय देवगन 23 अंक के साथ दसवे नंबर पर रहे। अभिनेत्रियों में आलिया भट्ट पहले नंबर पर रही। आलिया को इस सर्वे में 38 अंक मिले वहीं सोनाक्षी सिन्हा 34 अंक के साथ दूसरे नंबर पर रही। दीपिका पादुकोण 30 अंक के साथ तीसरे, श्रद्धा कपूर 28 अंक के साथ चौथे और प्रियंका चोपड़ा 25 अंक के साथ पांचवे नंबर पर रही।

अनुष्का शर्मा 23.5 अंक के साथ छठे, परिणीति चोपड़ा 23 अंक के साथ सातवें, जैकलीन फर्नांडीस 22.5 अंक के साथ आठवें, सोनम कपूर 22 अंक के साथ नवें और नेहा शर्मा 18.6 अंक के साथ दसवें नंबर पर रही। उल्लेखनीय है कि टाइम्स सेलेबेक्स वेबसाइट। बॉलीवुड के सितारो पर तैयार की गयी अंक तालिका उनके फिल्मों की बॉक्स ऑफिस सफलता, उनके खबरों में बने रहने, उनके द्वारा किये गये विज्ञापन और सोशल नेटवर्किंग साइट तथा इंटरनेट पर उनकी सक्रियता को देखकर तैयार की जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *