Breaking News

पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास में नाबालिग गिरफ्तार

arestबलिया,  उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के पकड़ी थाना क्षेत्र में एक पांच वर्षीय बच्ची के संग एक नाबालिग किशोर द्वारा खेलते समय कथित तौर पर बलात्कार का प्रयास करने का मामला सामने आया है‌‌ । पुलिस ने शनिवार को आरोपी किशोर को हिरासत में ले लिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के पकड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासनी 05 वर्षीय बालिका शुक्रवार की देर शाम अपने घर के बाहर खेल‌ रही थी तभी एक गांव के ही 17 वर्षीय किशोर वहां आया व उसे बहला फुसलाकर घर के एक कोने में ले गया व उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार का प्रयास किया । घटना के समय बच्ची के परिजन घर पर नहीं थे ।

घटना के बाद पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर शनिवार को आरोपी किशोर के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की बलात्कार करने का प्रयास के आरोप व यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की सुसंगत धारा के तहत नामजद मुकदमा पंजीकृत किया ।
मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शनिवार को आरोपी किशोर को हिरासत में ले लिया है व नियमानुसार विधिक कार्रवाई करते हुए किशोर न्यायालय में पेश करने जा रही है । बालिका को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है ।