Breaking News

27 अगस्त की  महारैली मे नीतीश होंगे शामिल, अटूट है महागठबंधन- जयप्रकाश यादव

रांची , पूर्व केन्द्रीय मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल  सांसद जयप्रकाश नारायण यादव ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफा मांगे जाने की बात को सिरे से नकारते हुए आज कहा कि इस मामले में लोग अनाप-शनाप बातें कर रहें हैं।

क्या है खास, सोनिया गांधी की नई मीडिया मैनेजमेंट टीम मे ?

योग गुरु बाबा रामदेव, अब उपलब्ध करायेंगे निजी सुरक्षा, शुरू की प्राइवेट सिक्‍योरिटी कंपनी

 जयप्रकाश नारायण यादव ने आज  चारा घोटाला मामले में गवाही देने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि तेजस्वी यादव बिहार में राजद विधायक दल के नेता और उप मुख्यमंत्री है, इसलिए इस्तीफे की बात करने वाले लोग अनाप.शनाप राग अलाप रहें हैं ।

लालू यादव जिसके सर पर हाथ रख दें, वह मुख्यमंत्री बन जायेगा- सांसद मो0 तस्लीमुद्दीन

मिला दोमुंहा सांप ”सेंड बोआ”, जानिये क्यों है इसकी कीमत एक करोड़ रूपये ?

 उन्होंने कहा कि आगामी 27 अगस्त को बिहार में राजद के समान विचार धारावाले लोगों की एक विशाल महारैली का आयोजन किया गया है जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल होगें। उन्होंने महागठबंधन के भविष्य पर उठ रहे सवालों पर कहा कि राज्य में महागठबंधन अटूट है और राज्य महान जनता के जनादेश का महागठबंधन पूरा सम्मान करती है।

13 साल की उम्र मे मूंछ भी नहीं आई थी, घोटाला क्या करेंगे ?-तेजस्वी यादव,उप मुख्यमंत्री

 जयप्रकाश नारायण यादव ने केन्द्र की नरेद मोदी सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार हर मोर्च पर विफल रही है। इस सरकार पिछले तीन सालों में झूठे दावों के अलावा कुछ नहीं किया। उन्होंने अमरनाथ की घटना पर दुरूख व्यक्त करते हुए कहा कि केन्द्रीय गृह मंत्री और प्रधानमंत्री केवल बयानबाजी ही करते है।

सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में, लालू यादव से जज ने पूछे 25 सवाल