Breaking News

बुलंदशहर में 34 कोरोना पाॅजिटिव मिले,संक्रमितों की संख्या 765

बुलंदशहर, उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सोमवार को 34 और लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद जिले में इनकी संख्या बढ़कर 765 हो गई ।

एसीएमओ एवं नोडल अधिकारी डॉक्टर रोहताश यादव ने बताया कि आज प्राप्त जांच रिपोर्ट में 34 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैंं। इन मरीजो में स्याना और पहासू क्षेत्र में सात-सात, बीबीनगर और गुखावटी में 6-6 बुलंदशहर में 4 खुर्जा में 2 और डीवाई में एक कोराना पॉजिटिव मिला है। बुलंदशहर में मिले मरीजों में एक व्यापारी नेता भी शामिल है

उन्होंने बताया की सोमवार को 19मरीज ठीक भी हुए है इनको मिलाकर ठीक होने वाले मरीजों की संख्या बढ़कर 522 हो गई है वहीं 23 मरीजों की मौत भी हो चुकी है । जिले में अभी 220 कोरोना एक्टिव मरीजों का कोविड अस्पताल में इलाज किया जा रहा है ।

दूसरी और प्रदेश सरकार द्वारा नामित नोडल अधिकारी अजय चौहान ने आज जिले की अधिकारियों के साथ कोरोना महामारी को लेकर समीक्षा बैठक की । बैठक में अधिकारियों को रात राठ बजे से सुबह छह बजे तक कर्फ्यू का कड़ाई से पालन कराने के निर्देश दिए। उन्होंने सार्वजनिक स्थानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने का पालन कराने के साथ एडवाइजरी का पालन कराने के निर्देश दिए।

इस बीच जिला मजिस्ट्रेट रविंद्र कुमार ने जिले में 31 जुलाई तक के लिए धारा 144 फिर से लागू कर दी है । उन्होंने कहा कि श्रावण मास शुरू हो गया है ,लेकिन कोरोना संक्रमण को देखते हुए इस बार एक समय में पांच से अधिक भक्तों को पूजा करना निषेध रहेगा ।