Breaking News

100 रुपये के दही के लिए खर्च किए 42 हजार रुपये,जानिए पूरा मामला….

नई दिल्ली,ताइवान की राजधानी ताइपे से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। आपकी जानकारी के लिए एक बात और साफ कर दें कि यह कारनामा हमारे देश की पुलिस ने बिलकुल नहीं किया है। यह मुस्तैदी दिखाई है विदेशी वर्दीधारियों ने। हालांकि इस मामले में पुलिस की मुस्तैदी की तारीफ करनी चाहिए, जिसने चोर को पकड़ने के लिए डीएनए टेस्ट तक करवाने में कोताही नहीं बरती। मगर क्या आप जानते हैं कि चोरी होने वाला सामान क्या था? यह थी एक छाछ या योगर्ट की बोतल।

ये है पहली ऐसी कार, एक्सीडेंट होने पर नहीं लगेगी एक भी खरोंच….

यूपी में IPS अफसरों के हुए तबादले, बुलंदशहर के एसएसपी की छुट्टी

यह मामला ताइवान की राजधानी ताइपे का है। ताइपे की चाइनीज कल्चर यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली एक छात्रा पांच अन्य छात्राओं के साथ किराए के फ्लैट में रहती है। छात्रा ने अपनी योगर्ट बॉटल फ्रिज में रखी थी। मगर, जैसा कि आप में से भी कई लोगों के साथ हुआ होगा। शेयरिंग फ्लैट में रखा फ्रिज भी शेयरिंग था और शेयरिंग के फ्रिज से अक्सर चीजें गायब भी हो जाती है। इस छात्रा के साथ भी ऐसा ही हुआ।

गोहत्या हिंसा को लेकर सीओ और चौकी इंचार्ज पर गिरी गाज….

कारगिल शहीद की प्रतिमा अनावरण कर मुलायम सिंह ने किया भाजपा पर बड़ा हमला

इसकी योगर्ट की बॉटल भी गायब हो गई। उसने अपने सभी फ्लैटमेट्स से इस बारे में पूछताछ की, लेकिन उसे चोर का पता नहीं चल सका। छात्रा शायद अपनी चीज के लिए काफी जज्बाती थी, लिहाजा वह योगर्ट की खाली बोतल लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गई। ताइपे की पुलिस ने चोरी की शिकायत दर्ज की और जांच में जुट गई। इतना ही नहीं पुलिस ने चोर को पकड़ने के लिए डीएनए जांच तक करा डाली।

शिवपाल यादव के जादू का असर, टीवी पर दिखने वाले सर्द रात में, सड़कों पर काम करते आए नजर

ये तीन राज्यों में BJP को तगड़ा झटका,लोकसभा चुनाव में दिखेगा असर….

शुरुआती जांच में जब पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिली तो उसने इस मामूली केस के लिए फॉरेंसिक टीम की मदद ली। टीवीबीएस न्यूज के मुताबिक पुलिस ने सभी 5 आरोपियों का डीएनए टेस्ट करवाया। सबसे मजेदार बात यह है कि दो डॉलर यानी मात्र 141 रुपये की योगर्ट की बॉटल का चोर पकड़ने के लिए पुलिस ने 41 हजार 500 रुपये की डीएनए जांच करवा डाली।

इस बैंक में अकाउंट है तो हो जाएं सावधान, ATM से निकल रहे है पैसे….

कर्मचारियों की पेंशन में सरकार ने किया बड़ा परिर्वतन,कर्मचारी सगंठनो ने दी ये प्रतिक्रिया..

अब जरा सोचिए अगर यह मामला भारत में हुआ होता तो पुलिस बिना किसी खर्च के यूं ही मामला सुलटा दिया होता और फ्लैट में रहने वालों को करारी डांट भी लगाई होती। सोशल मीडिया पर ताइपे पुलिस की यह कारगुजारी का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। कुछ लोगों ने पुलिस पर जनता के पैसे बर्बाद करने का आरोप भी लगाया है।

गोहत्या के हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर और सुमित की मौत को लेकर हुआ बड़ा खुलास…