59 जुआरी गिरफ्तार, सवा लाख से अधिक रुपये जब्त

राजकोट, गुजरात में राजकोट शहर के सात अलग-अलग क्षेत्रों से बुधवार को 59 जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया गया और उनसे सवा लाख से अधिक रुपये जब्त कर लिए गए।

पुलिस ने बताया कि सूचना के आधार पर आज तडके डीसीबी क्षेत्र में विवेकानंद नगर शेरी-14 के निकट से जुआ खेल रहे 11 लोगों को, वृंदावन सोसायटी शेरी-3 के निकट से आठ, ज्यूबली चौक के निकट से एक तथा गांधीग्राम-2 क्षेत्र में राणीमारूडीमा चौक के निकट 12 मंजिला इमारत के के एक मकान से पांच लोगों को, राजकोट तालुका क्षेत्र में कैलाश पार्क सोसायटी शेरी-3 के निकट से चार लोगों को, आजीडैम क्षेत्र में वडाणी गांव में एक पान की दुकान के निकट से पांच लोगों को जुआ खेलते हुए पकड़ लिया गया।

इसी तरह कुवाडवा रोड क्षेत्र में डेराई गांव के एक खेत से जुआ खेल रहे सात लोगों को, हडमतिया गांव गांव से चार लोगों को, थोराडा क्षेत्र में गोकुल नगर आवास योजना ब्लॉक- आई के एक मकान से नौ लोगों को तथा बी डिवीजन क्षेत्र में रणछोड नगर शेरी-23 के एक मकान पर छापा मारकर वहां जुआ खेल रहे पांच लोगों को पकड़ लिया।

पुलिस ने इस दौरान जुआरियों से कुल एक लाख 43 हजार 800 रुपये जब्त कर मामले दर्ज कर लिए हैं और आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।