Breaking News

अरुणाचल प्रदेश में कोरोना के 91 नए मामले

ईटानगर, अरुणाचल प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण 91 नए मामलों के सामने आने के साथ ही संक्रमितों की संख्या 1330 पर पहुंच गयी।

स्वास्थ्य सेवा निदेशालय की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार 91 नए मामलों में से 28 ईटानगर कैपिटल कॉप्लेक्स, 18 चांगलांग, 10 ईस्ट कमेंग, आठ तिरप, छह अपर सियांग, पांच वेस्ट कमेंग, चार लाेहित, तीन ईस्ट सियांग, दो-दो लोवर सियांग, तवांग और लेपरादा से हैं।

बुलेटिन में बताया ईटानगर कैपिटल कॉम्पलेस से सभी नए 28 मामले क्षेत्र के विभिन्न इलाकों से सामने आए हैं। इसके अलावा चांगलांग से 18 नए मामलों में से 10 रंकतु टी स्टेट, पांच दुकानदार, दो असम राइफल्स के जवान जो हाल ही में मणिपुर से लौटे और एक बढ़ई शामिल है। ईस्ट कमेंग क्षेत्र से 10 नए मामलों में से छह सेप्पा शहर और चार तवांग से लौटे है।

नए 91 मामलों में से 89 मामलों में कोरोना के लक्षण नहीं है और दो में कोरोना के लक्षण पाए गए है। बुलेटिन के अनुसार कल रात तक कोरोना से संक्रमित 43 मरीजों के ठीक होने पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

प्रदेश में अभी तक कोरोना के 1330 संक्रमित पाए गए हैं जिनमें से 710 सक्रिय मामले है और 617 को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है और तीन मरीजों की कोरोना के संक्रमण से मौत हो चुकी है।