Breaking News

भारत बंगलादेश के बीच आज होगा निर्णायक मुकाबला, टी-20 सीरीज पर किसका होगा कब्जा?

नागपुर,  कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा की तूफानी पारी से सीरीज में वापसी कर चुकी भारतीय टीम बंगलादेश के खिलाफ रविवार को होने वाले तीसरे और अंतिम टी-20 मुकाबले में सीरीज कब्जाने के मजबूत इरादे से उतरेगी।

देश को सबसे बड़ा फैसला,जाने अयोध्या केस पर ये बड़ी बातें

बंगलादेश ने दिल्ली में पहला मैच सात विकेट से जीता था जबकि भारत ने कप्तान रोहित की 85 रन की शानदार पारी से राजकोट में दूसरा मुकाबला आठ विकेट से जीत लिया था। अब नागपुर में निर्णायक मुकाबले की बारी है जिसमें दोनों टीमें जीत हासिल करने के लिए पूरा जोर लगा देंगी।

सबसे बड़ी खबर, विवादित जगह पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला आया

रोहित ने दिल्ली में पहले मैच की पूर्वसंध्या पर कहा था कि बंगलादेश की टीम अपने दिन किसी भी टीम को हरा सकती है और बंगलादेश ने सात विकेट की जीत से इस बात को सही साबित कर दिखाया था लेकिन दूसरे मैच में रोहित के छह चौकों और छह छक्कों के तूफ़ान में बंगलादेश उड़ गया था।

सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या पर शिया वक्फ बोर्ड की याचिका खारिज की….

भारत और बंगलादेश के बीच अब तक 10 टी-20 मुकाबले हो चुके हैं जिसमें भारत ने नौ जीते हैं और सिर्फ एक गंवाया है। बंगलादेश ने भारत से अब तक कोई टी-20 सीरीज नहीं जीती है और यदि वह दिल्ली के प्रदर्शन को दोहरा देता है तो वह इतिहास बना सकता है।

अयोध्या राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा,जानिए

भारत के साथ समस्या यही है कि वह अपने शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों ख़ास तौर पर रोहित पर इतना निर्भर है कि यदि इनमें से कोई नाकाम रहता है तो भारत का मध्य और निचला क्रम मैच बचा नहीं पाता है जैसा दिल्ली में हुआ था। यदि शीर्ष क्रम में रोहित चलते है तो भारत का रास्ता आसान हो जाता है।

मुलायम सिंह यादव पर नरम हुई मायावती,किया ये बड़ा काम………

नोटबंदी की सालगिरह के साथ अखिलेश यादव ने ऐसे मनाया खजांची का जन्मदिन

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर बड़ी खबर…..

केंद्र सरकार के कर्मचारियों लिए आई बड़ी खबर…..

प्याज अचानक हुआ इतना महंगा,दाम सुनकर निकल आएंगे आंसू

अंडे खाने से हुई इस व्यक्ति की मौत,जानिए पूरा मामला…..

यूपी के 6 शहर दुनिया के सबसे ज्यादा प्रदूषित शहरों की सूची में….

अब इतनी देर ही बजेगी आपके मोबाइल की घंटी, ट्राई ने तय की समय सीमा