Breaking News

विपक्ष को उनकी कुंडली दिखाने की धमकी देने के बजाय अपनी सरकार पर ध्यान दें मोदी-शिवसेना

 

shiv-senaमुंबई,  शिवसेना ने मनमोहन सिंह पर निशाना साधने को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा प्रहार करते हुए आज कहा कि वह दूसरों के बाथरूम में तांक झांक करना बंद करें, अपने पद की गरिमा बनाये रखें और विपक्षी दलों को उनकी कुंडली दिखाकर धमकी देने के बजाय अपनी सरकार पर ध्यान दें।

शिवसेना ने पार्टी के मुखपत्र सामना में प्रकाशित एक संपादकीय में कहा, मोदी ने उत्तर प्रदेश में प्रचार करते हुए धमकी दी थी कि उनके पास विपक्षी दलों की कुंडली है जबकि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा था कि सभी की कुंडली इंटरनेट पर मुफ्त में उपलब्ध है। यह एक उदाहरण है कि कितनी तेजी से प्रचार का स्तर गिर गया है। संपादकीय में कहा गया है, कम से कम प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को इस तरह एक दूसरे पर कीचड़ नहीं उछालना चाहिये। इस पद की काफी प्रतिष्ठा है और इस पर बैठने वाले व्यक्ति को उसकी गरिमा बनायी रखनी चाहिये।

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के खिलाफ दिये गये मोदी के रेनकोट वाले बयान और फिर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का इस पर दिये गये जवाब का जिक्र करते हुए संपादकीय में कहा गया है, अब उत्तर प्रदेश चुनाव में होने के लिए क्या होगा। लेकिन प्रधानमंत्री को दिल्ली पर और मुख्यमंत्रियों को अपने राज्यों पर ध्यान देना चाहिये। किसी भी व्यक्ति को दूसरे के बाथरूम में नहीं झांकना चाहिये। इससे बचना चाहिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *