Breaking News

आईओसी का ओलंपिक चैनल अब 12 भाषाओं में, ओलंपिक से जुड़ी खबरें हिंदी में

मैड्रिड,  अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) का ओलंपिक चैनल अब हिंदी में भी उपलबध है जिसमें पूरे साल ओलंपिक सितारों से जुड़ी दिलचस्प कहानियां और ओलंपिक खेलों से जुड़ी जानकारी हिंदी में उपलब्ध होगी।

जारी विज्ञप्ति के अनुसार ओलंपिकचैनल.काम और इसकी मोबाइल ऐप पर अब दुनिया भर के प्रशंसकों के लिए 12 भाषाओं में सामग्री उपलबध होगी जिसमें हिंदी भी शामिल है।

योगी सरकार ने इन प्रस्तावों पर लगाई मुहर,इनको होगा फायदा

अरे ये क्या हो गया दीपिका पादुकोण को…..

इसके जरिए स्थानीय स्तर पर दैनिक सामग्री, समाचार, फीचर्स और साथ ही साथ ओलंपिक से जुड़े भारतीय खिलाड़ियों, टीमों और खेलों पर आधारित ओरिजनल सीरीज़ और डाक्यूमेंट्री को प्रस्तुत किया जाएगा।

हिंदी में सेवा के शुरू होने के साथ ही दर्शक चार भाग की नई डाक्यूमेंट्री ‘शक्ति: भारत की सुपरवुमेन’ देख सकते हैं। ओलंपिक चैनल की इस ओरिजनल सीरीज़ में भारतीय महिला खिलाड़ियों दीपा करमाकर, दीपिका कुमारी, साक्षी मलिक और संध्या शेट्टी को उनके खेलों में आई मुश्किलों से पार पाकर अपने सपनों को हासिल करने के सफर को बखूबी दर्शाया गया है।

उत्तर प्रदेश में मौसम को लेकर, मौसम विभाग की बड़ी भविष्यवाणी

देश को सबसे बड़ा फैसला,जाने अयोध्या केस पर ये बड़ी बातें

आईओसी वैश्विक ओलंपिक चैनल के महाप्रबंधक मार्क पार्कमैन ने कहा, “वैश्विक डिजिटल प्लेटफार्म पर हिंदी भाषा की उपलब्धता ओलंपिक चैनल के विकास में एक महत्वपूर्ण कदम है। जहां हम दुनियाभर के ओलंपिक प्रशंसकों को अधिक से अधिक व्यक्तिगत अनुभव देने की कोशिश कर रहे हैं। यह दुनियाभर में और अधिक प्रशंसकों के साथ जुड़ने और रोमांचक ओलंपिक कहानियों से सीधे उन्हें जोड़ने का माध्यम है। हमारी यही कोशिश है कि हम तोक्यो 2020 तक पहुंचने के सफर को दिलचस्प और मज़ेदार बना सकें।’’

मुलायम सिंह यादव के परिवार मे हुआ बड़ा हादसा, डॉक्टरो की टीम जुटी

सबसे बड़ी खबर, विवादित जगह पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला आया

सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या पर शिया वक्फ बोर्ड की याचिका खारिज की….

अयोध्या राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा,जानिए

मुलायम सिंह यादव पर नरम हुई मायावती,किया ये बड़ा काम………

नोटबंदी की सालगिरह के साथ अखिलेश यादव ने ऐसे मनाया खजांची का जन्मदिन

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर बड़ी खबर…..