Breaking News

लेपर्ड प्रिंट के ब्लेजर के साथ ट्रांसपेरेंट टॉप में बेबो का दिखा सेक्सी अवतार

नई दिल्ली, बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेस करीना कपूर के स्टाइल की बात करे तो उनका स्टाइल सेंस हमेशा ही कमाल का रहता है। हाल ही में करीना अपने पति सैफ अली खान के साथ मुंबई में एक इवेंट के दौरान दिखीं इस इवेंट में करीना ने बहुत ही स्टाइलिश और एलिगेंट ड्रेस पहनीं थी.

इस इवेंट में करीना कपूर ने फैशन डिजाइनर Judy Zhang का क्रिएशन किया हुआ लेपर्ड प्रिंट के ब्लेजर के साथ ट्रांसपेरेंट टॉप पहन रखा था. इस टॉप में काले रंग की ब्रा अटैच्ड थी। इसके साथ में करीना ने काले रंग का वेलवेट का ट्राउजर कैरी किया था। इस ड्रेस में उनका लुक स्टाइलिश नजर आ रहा था। लुक को कम्प्लीट करने के लिए करीना कपूर ने हल्के वेवी हेयर के साथ कोहल आई मेकअप किया और न्यूड लिप्स रखे थे। ब्लैक स्ट्रैपी हील्स वाले फुटवेयर पहन कर करीना मस्त लग रही थीं. उनके साथ सैफ अली खान भी कुछ कम नजर नहीं आ रहे थे. नीले रंग के सूट के साथ काले रंग की शर्ट पहने वो भी बहुत हैंडसम लग रहें थे.

करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो की पिछले साल उनकी फिल्म ‘गुड न्यूज’  रिलीज हुई। फिल्म ‘गुड न्यूज’ को रिलीज हुए तीन हफ्ते पूरे हो चुके हैं, लेकिन फिल्म की कमाई अभी भी बॉक्स ऑफिस पर जारी है. ‘गुड न्यूज’  ने कमाई के मामले में सलमान खान की ‘दबंग 3’ को भी पीछे छोड़ दिया. वहीं, कमाई की बात करें तो फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म ने बीते दिन 1.5 करोड़ रुपये की कमाई की होगी, इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है और फैन उनके किरदार को भी पसंद कर रहें हैं।

 

आभा यादव