Breaking News

लॉकडाउन को लेकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी ने कही ये बात

लखनऊ,उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों से लॉकडाउन को गंभीरता से लेने की अपील करते हुये कहा कि अपने आपको तथा परिवार को बचाने के लिये घरों के अंदर रहें। श्री योगी ने सोमवार को यहां ट्वीटकर कहा कि सभी प्रदेशवासियों से पुनः अपील है कि लॉकडाउन को गंभीरता से लें। घर के अंदर रहकर स्वम और अपने परिवार को बचाएं।

उन्होंने कहा कि प्रशासन के निर्देशों, नियमों और कानूनों का पालन करें और इस महामारी के विरुद्ध लड़ाई में सरकार के साथ मिल कर काम करें। इसीलिये राज्य के 16 जिलों में आज पूरी तरह लॉकडाउन का निर्णय लिया गया है। मेरी प्रदेशवासियों से अपील है कि वे 23 करोड़ जनता के स्वस्थ और सुरक्षित भविष्य के लिये अपना सहयोग दें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अनावश्यक रूप से बाहर एवं सार्वजनिक स्थलों पर न जाए। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के खिलाफ देश की लड़ाई में उत्तर प्रदेश को भी पूर्ण रूप से सहभागी बनना है। प्रशासन, पुलिस एवं स्वास्थ्य विभाग आपकी सेवा के लिये पूरी तत्परता से कार्य कर रहा है।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस पर प्रभावी नियंत्रण पाने की कवायद के तहत उत्तर प्रदेश सरकार ने लखनऊ समेत राज्य के 15 जिलों को सोमवार सुबह से 25 मार्च तक के लिये लाॅकडाउन कर दिया है।