Breaking News

सरकार की समीक्षा का अखिलेश यादव ने उड़ाया मजाक, कहा नही सुधरने वाले हालात ?

लखनऊ, समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सरकार की समीक्षा का मजाक उड़ाया और कहा कि, दिखावे की समीक्षा करने से हालात सुधरने वाले नहीं हैं।

समाजवादी पार्टी  अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि कम्प्यूटर के सामने दिखावे की समीक्षा करने से हालात सुधरने वाले नहीं है बल्कि टीम 11 को सड़क पर उतरकर समाजवादियों की तरह सीधी सेवा करनी होगी।

लखनऊ हाईकोर्ट मे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होगी सुनवाई, ये हैं जरूरी निर्देश ?

अखिलेश यादव ने आज कहा कि कोरोना संकट के समय सपा कार्यकर्ता राशन वितरण और जनता की सहायता में लगे है जिन पर सरकार मुकदमें दर्ज कराकर कौन सा जनहित का काम कर रही है। यह वास्तव में निंदनीय और अमानवीय कृत्य है। भाजपा अपने राजनीतिक स्वार्थ साधने में सभी नैतिक एवं लोकतांत्रिक मान्यताओं को तिलांजलि देकर अपना चेहरा कुरूप बना रही है।

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश पुलिस पर लगाया ये गंभीर आरोप

उन्होने कहा कि सपा सरकार में शुरू की गयी समाजवादी एम्बूलेंस सेवा 108 और 102 स्वास्थ्य आपातकाल के कठिन समय में वरदान साबित हो रही हैं। सरकार ने अगर इनके विस्तार की योजना को आगे बढ़ाया होता तो गांवों, कस्बों और शहरों में लोगों को ठेले और रिक्शे पर मरीजों को अस्पताल लेकर नहीं जाना पड़ता।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि सच तो यह है कि दूरदर्शी व्यवस्थाओं का महत्व आपदा के समय ही समझ में आता है। नाम या नम्बर बदलने पर भी इनसे जिनकी सहायता होती है या जिनका जीवन बचता है, वे सदैव इनके पीछे के मूल प्रेरक को ही याद करते हैं।

पुलिस से विवाद पर पूर्व मंत्री का पुत्र गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज