Breaking News

बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी ने विवादित बयान पर दी ये सफाई ?

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में देवरिया के बरहज क्षेत्र के विधायक सुरेश तिवारी ने धर्म विशेष को लेकर दिये गये विवादित बयान संबधित वायरल हो रहे एक वीडियो पर सफाई दी है कि कोरोना वायरस के प्रति सावधान करने के लिये उन्होने अपने क्षेत्र की जनता से सब्जी विक्रेताओं पर खास नजर रखने को कहा था।

भारतीय जनता पार्टी विधायक ने मंगलवार को कहा कि वह 17/18 अप्रैल को लाकडाउन के दौरान अपने क्षेत्र में जनता की समस्या को जानने समझने गये थे जहां उन्हे बताया गया कि कुछ विक्रेता सब्जी पर थूक लगाकर बेच रहे हैं। इस पर उन्होने लोगों को सावधान किया कि कोरोना से बचना आपके हाथ में है। आप ऐसे लोगों से सब्जी आदि न खरीदें। इसी का वीडियो वायरल हो रहा है।

श्री तिवारी ने सवाल करते हुए कहा “ जब जनता हमसे पूछ रही है,तो एक विधायक क्या बोले। हमने वहां लोगों से कहा कि ऐसे लोगों से सब्जी मत लें। मैंने इसमें क्या गलत कहा कि इसको कुछ लोग इतना बड़ा बवाला बना रहे हैं। ओबैसी खुलेआम हिन्दुओं को गाली देने के साथ क्या क्या नहीं बाेलते, लेकिन इस पर कोई विरोध नहीं करता और एक विधायक अपने जनता की समस्या के समाधान के लिए कोई बात कहता है,तो उसको तिल का ताड़ बनाने का प्रयास किया जाता हैं।”

भाजपा विधायक का एक वीडियो जिले में वायरल हुआ है जिस पर वह कुछ लोगों के बीच कहते नजर आ रहे हैं कि एक चीज ध्यान में रखिएगा आप लोग, मैं सबको बोल रहा हूं ओपनली, कोई भी समुदाय विशेष के विक्रेताओं से सब्जी नहीं खरीदेगा। यह वीडियो करीब दस दिन पुराना बताया जा रहा है।