Breaking News

बेहद संकट के दौर में भी कुछ लोग राजनीति से बाज नही आ रहे है-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किसी नाम लिये बिना विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुये कहा कि बेहद संकट के दौर में भी कुछ लोग राजनीति करने से बाज नही आ रहे है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में कोविड -19 महामारी खिलाफ इस जंग को मजबूती देने का काम किया है। विपक्षी दल निजी स्वार्थ की राजनीति के चलते कोरोना के खिलाफ लड़ाई को कमजोर करने का प्रयास कर रहे हैं। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बेहद संकट की घड़ी में केंद्र और प्रदेश सरकार बिना भेदभाव के सभी वर्गों के साथ खड़ी है। कामगारों और श्रमिको को सरकारी वाहनों से घर पहुंचाया जा रहा है। ऐसे समय में भी गंदी सोच से राजनीति करने वालों को जनता खुद जवाब देगी। इस घड़ी में सरकार इतना कुछ कर रही है, फिर भी कुछ दल हर मुद्दे पर राजनीति करने का प्रयास कर रहे हैं। जो गरीबों का रुपये हड़प जाते थे, आज वह लोग बौखलाकर कर रहे राजनीति। उन्होंने जनता से अपील की कि कोरोना वायरस को परास्त करने के लिए पहले की ही तरह धैर्य और संवेदनशीलता के साथ सहयोग करें।

श्री योगी ने मंगलवार को ट्वीटरकर कहा“उत्तर प्रदेश सरकार कामगार, निराश्रित, गरीब, युवाओं के साथ बिना भेदभाव के खड़ी है। जो लोग अपने शासन काल में इन सबके लिए बनाई गई कल्याणकारी योजनाओं की धनराशि हड़प कर जाते थे, वही लोग आज गरीबों के खाते में धनराशि पहुंचने पर बौखला रहे हैं। यह कृत्य अशोभनीय है, निंदनीय है।”

उन्होंने कहा “प्रदेश सरकार ने प्रधानमंत्री जी की अगुवाई में कोरोना के खिलाफ इस जंग को मजबूती देने का काम किया है,किंतु विपक्षी दल निजी स्वार्थ की राजनीति के चलते कोरोना के खिलाफ लड़ाई को कमजोर करने का प्रयास कर रहे हैं जो कि निंदनीय कृत्य है।”