Breaking News

पुलिस और युवती ने रची साजिश, व्यापारी से मांगी 15 लाख की फिरौती

अहमदाबाद , गुजरात के अहमदाबाद शहर में एक व्यापारी से 15 लाख रुपये की फिरौती मांगने वाले एक कांस्टेबल और युवती को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) बी. वी. गोहिल ने बताया कि अहमदाबाद के निकोल निवासी एक व्यापरी के मोबाइल फोन पर 22 मई को अज्ञात नंबर से वाॅट्सएप मैसेज और फोन आया था कि आपकी पुत्री के फोटो और वीडियो हमारे पास हैं 15 लाख रुपये नहीं दोगे तो वीडियो वायरल कर बदनाम कर देंगे।

पुलिस की अपराध शाखा ने व्यापारी और उसकी पुत्री की शिकायत के आधार पर जांच से पता चला कि जिस मोबाइल फोन से बात तथा वॉट्सएप मैसेज किया गया वो मोबाइल फोन लालु मच्छेला का था और वह 15 मई से अपने गांव उत्तर प्रदेश में है। लालु ने बताया कि आठ अप्रैल की शाम उसका मोबाइल फोन गिर गया था। ओढव थाने के कांस्टेबल दशरथसिंह एन. को लालु का मोबाइल फोन रोड पर पडा मिला था और उसके ही पास है।

कांस्टेबल दशरथ ने पूछताछ में कबूल किया कि उसे रुपयों की जरूरत थी। इसलिए उसने व्यापारी की पुत्री की पुरानी सहेली रूपल के साथ मिलकर फिरौती लेने का प्लान बनाया था। पुलिस ने कांस्टेबल और रूपल दोनों को गिरफ्तार करके आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।