Breaking News

अमित शाह मे जनता के लिए संवेदना कम, कुर्सी का आकर्षण अधिक : माकपा

नयी दिल्ली , मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया है कि वह देश में कोरोना महामारी के कारण उत्पन्न संकट को सुलझाने के बजाय सत्ता पाने की होड़ में लगी है।

पार्टी के महासचिव सीताराम येचुरी ने सोमवार को कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक तरफ तो देशवासियों को लॉकडाउन के दौरान तरह तरह की हिदायते दे रहे है कि क्या किया जाए और क्या ना किया जाए लेकिन दूसरी तरफ वह खुद सत्ता को पाने के लिए चुनावी अभियान में लगे हैं ।

श्री येचुरी ने कहा कि इतना ही नहीं श्री शाह विधायकों की खरीद-फरोख्त भी कर रहे हैं। उन्होंने श्री शाह की आलोचना करते हुए कहा उन्हें इस बात के लिए भी आड़े हाथ लिया कि उनके भीतर जनता के लिए संवेदना कम बल्कि कुर्सी का आकर्षण अधिक है।

अमित शाह ने कल बिहार में विधानसभा के आगामी चुनाव को देखते हुए आभासी रैलियां शुरू कर दी हैं और इसके लिए 70000 एलईडी लगवाकर इन रैलिया को संबोधित किया जा रहा है। इसके अलावा राज्यसभा के चुनाव के लिए गुजरात में कई कांग्रेसी विधायक इस्तीफे देकर अपना पाला बदल रहे हैं और यह आरोप लगाया जा रहा है किसके पीछे भारतीय जनता पार्टी का हाथ है और वह उनकी खरीद-फरोख्त कर रही है।