Breaking News

यूपी के इस इलाके में गोकशी कर रही दो महिलाओं समेत दस लोगो को गिरफ्तार

औरैया, उत्तर प्रदेश में औरैया के फफूंद इलाके में गोकशी कर रही दो महिलाओं समेत दस लोगो को गिरफ्तार करने के साथ, कटने के लिए बंधे दो गोवंश पशु को बरामद किया गया है । मौके से छुरी, कुल्हाड़ी, चापड़ आदि बरामद किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां कहा कि फफूंद इलाके के गांव हसनपुर में गोकशी की सूचना मिली थी । सूचना पर गांव में जाकिर के घर पर छापा मारा गया तो मौके पर कटने के लिए हाथ पैर बंधे दो गोवंश सहित पांच छुरी, कुल्हाड़ी, चापड़ आदि सामान भी बरामद किया है।

मौके से गुलफाम , राजा, हामिद,मन्नू, शकील ,अकील,इरशाद, सोनू, आमीन, रजिया और अनीसा बेगम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि जाकिर भागने में सफल रहा। पुलिस ने शुक्रवार की देर रात्रि सभी के विरूद्ध गोवध अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।
सं विनोद
वार्ता

वही पशु चिकित्साधिकारी भाग्यनगर बृजभूषण यादव का कहना है कि पुलिस ने थाने बुलाया और प्रतिबंधित पशु के कटे हुए पैर दिखाए थे, जिसको मैंने लैब में जांच के लिए भेजने को कहा तो पुलिस ने मुझे एक घंटा बाद बुलाने के बात कही, लेकिन बाद में नही बुलाया गया, गोवंशो के मिलने की मुझे कोई जानकारी नही है।

थानाध्यक्ष राजेश सिंह ने बताया कि मौके से हांथ पैर बंधे दो गोवंश बरामद हुए है जिन्हेें सहार गौशाला में भेज दिया गया है जबकि मौके पर मिले 10 लोगो को गिरफ्तार किया गया है।